Jhanak 11 March 2024: आत्महत्या करेगी अर्शी, झनक और अनिरुद्ध की जिंदगी में आएगा अब बड़ा तूफान...
आज एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी रोने लगती हैं और अनिरुद्ध पर शादी तोड़ने का आरोप लगाती हैं। अनिरुद्ध उससे विनती करता हैं कि तुम मेरी एक बार मेरी बात सुन लो लेकिन अर्शी उसकी किसी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं होती हैं और अपनी मां से घर चलने के लिए बोलती हैं।
तेजस अनिरुद्ध की हालत देखकर हसता हैं और अनिरुद्ध से बोलता हैं कि तुमने मेरी पत्नी को मेरे से छीना हैं। तेजस सबको ऐसा दिखाने को कोशिश करता हैं कि जैसे उसने अर्शी की जिंदगी बर्बाद होने से बचा ली हो।तेजस झनक को अपने साथ शादी करने का प्रस्ताव देता हैं लेकिन झनक मना कर देती हैं।
अर्शी अनिरुद्ध से बोलती हैं कि अब बहुत देर हो चुकी हैं, अर्शी की मां भी बोलती हैं कि अब हम आपके साथ कोई संपर्क नहीं रखना चाहते हैं। अनिरुद्ध उन्हें रोकने की कोशिश करता हैं ताकि वो उसकी बात समझे लेकिन वो वहां से चले जाते हैं। सभी घर वाले झनक को अपमानित करते हैं और उससे बोलते हैं कि तुम हमारे घर से चले जाओ।
मीडिया वाले भी झनक और अनिरुद्ध को अपमानित करते हैं। तनुजा झनक से बोलती हैं कि अभी तुम्हें जितना रोना हैं रो सकती हों क्योंकि कल सुबह सब खत्म हो जाएगा। शुभो भी हर चीज के लिए झनक को दोषी मानता हैं और बोलता हैं कि हम सब कबसे अनिरुद्ध की शादी का इंतजार कर रहे थे। वह आगे बोलता हैं कि हम सुबह यहां से निकाल देगे।
झनक शुभो से बोलती हैं कि आप लोग अनिरुद्ध की शादी अर्शी से करा दो, में सुबह यह घर छोड़कर चली जाऊंगी क्योंकि उसे अर्शी और अनिरुद्ध के लिए बहुत बुरा लगता हैं। शुभो और तनुजा दोनों झनक की आलोचना करते हैं और उसे जल्दी घर छोड़ने के लिए बोलते हैं। झनक टूट जाती हैं, फिर छोटन झनक को सहारा देता हैं। रात में अंजना झनक के कमरे में उसके लिए खाना लेकर आती हैं और झनक को खाना खाने का अनुरोध करती हैं लेकिन झनक खाना खाने में झिझकती हैं।
अंजना झनक को समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन झनक बोलती हैं कि मैंने अनिरुद्ध से शादी करके पाप किया हैं। वह बोलती हैं कि मैंने छोटा सा सपना देखा था लेकिन सब बर्बाद हो गया है। अंजना झनक को हिम्मत देती हैं और बोलती हैं कि तुम एक दिन आगे जरूर बढ़ोगी, लेकिन झनक बोलती हैं की में अपने जिंदगी में आगे नहीं बढ़ना चाहती हूं।
सृष्टि अर्शी से पूछती हैं कि क्या तुम सच में अनिरुद्ध से शादी नहीं करूगी और वो झनक की बुराई करती हैं। विनायक अपनी बेटी अर्शी से अपने रिश्ते के बारे में एक बार आराम से सोचने को बोलते हैं, लेकिन अर्शी गुस्से से बोलती हैं की में अभी किसी से बात नहीं करना चाहती हूं और वो उन्हें बाहर जाने को बोलती हैं। सृष्टि बोलती हाय कि में एक नौकरानी के लिए अपनी बेटी की शादी नहीं तोड़ सकती हूं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करेगी और झनक को इसके लिए दोषी ठहराया जाता हैं।