Imlie 11 March 2024: इमली को धमकी देगा सूर्या, बिन्नी से साथ शादी के लिए हुआ राजी...
आज एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली यह देखकर चौक जाती हैं बिन्नी को राहत की सांस मिलती हैं। तभी अम्मा जी आती हैं और सूर्या से पूछती हैं कि तुमने हम सबको क्यों बुलाया हैं फिर सूर्या बोलता हैं कि में बिन्नी से शादी करने के लिए तैयार हूं।
अम्मा जी यह सुनकर बहुत खुश होती हैं और वो बोलती हैं कि में जल्दी ही कुछ गांव के लोग और रिश्तेदारों को बुलाकर तुम्हारी शादी करवा देती हूं। अम्मा जी पंडित जी को बुलाती हैं और बिन्नी को आशीर्वाद देती हैं और उससे नए कपड़े और आभूषण लाने के लिए बोलती हैं।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम तो बहुत अच्छा नाटक करते हो तो सूर्या बोलता हैं कि में तुम्हारी तरह काम नहीं करता हूं और उससे बोलता हैं कि मुझे हीरे के बारे के बताओ, जो तुम्हारे कमरे से मिले। इमली बोलती हैं कि में किसी हीरे के बारे में नहीं जानती हूं।
सूर्या बोलता हैं कि तुम्हारा खेल खत्म हो गया है, अब मुझे चुपचाप हीरो के बारे में बता दो। इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम सभी को धोखा दे रहे हो और वो आगे बोलती हैं कि जो तुम्हें प्यार करता हैं, तुम्हें उसे महत्व देना चाहिए। सूर्या बोलता हैं कि मेरी बहन मेरे साथ हैं और इमली को सच बताने के लिए बोलता हैं वरना उसे प्रताड़ित करने की धमकी देता हैं।
अम्मा जी बहुत खुश होती हैं तो सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि जल्दबाजी में कोई फैसला मत लेना। अलका सोनाली से कहती हैं कि तुम इमली के लिए चिंतित हो फिर सोनाली को अलका पर गुस्सा आता हैं। सोनाली अम्मा जी से कहती हैं कि उसे इमली के बलिदान के बारे में पता नहीं चलेगा। अगली सुबह होती हैं, सूर्या सगाई के लिए तैयार होता हैं, मालती सूर्या से बोलती हैं कि में नहीं चाहती हूं कि तुम रघु के बारे में जानने के लिए अपनी जिंदगी बर्बाद करो। सूर्या निर्मला से सगाई के लिए तैयार होने के लिए बोलता है तो निर्मला बोलती है कि मुझे परवाह नहीं हैं की तुम्हारी सगाई हो रही है या नहीं। निर्मला आगे बोलती हैं कि में तुम्हारे परिवार का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं।
इमली बिन्नी के पास जाती है और उससे शादी न करने के लिए बोलती हैं, क्योंकि सच्चाई का पता लगने के बाद सूर्या उसके साथ नहीं रहेगा। बिन्नी इमली से बोलती हैं कि में भी सूर्या को जानती हूं की वो मेरे से प्यार नहीं करता हैं और वो बोलती हैं कि में भी सूर्या से प्यार नहीं करती हूं, में बस अपने बच्चें के लिए ऐसा कर रही हूं। बिन्नी बोलती हैं कि मुझे सूर्या के बारे में पहले से सब कुछ पता हैं। सूर्या इमलीसे बोलता हैं कि तुम इस घर की नौकरानी हों। अमृत शांति से सगाई समारोह में शामिल होता हैं और यूएसबी प्लग के लिए वीडियो रूम में जाता हैं।
शिवानी इमली से मेहमानों की सेवा बंद करने के लिए बोलती हैं। सूर्या इमली को परेशान करना शुरू कर देता हैं और अम्मा जी से बोलता हैं कि इमली नही चाहती हैं कि ने बिन्नी से शादी करू। सभी मेहमान इमली के बारे में बाते करते हैं। अम्मा जी सूर्या से बोलती हैं की इमली ने तुम्हारे कपड़े खराब कर दिए हैं, इसलिए तुम दूसरे कपड़े पहन कर आ जाओ तो सूर्या बोलता हैं कि मेरे पास यही कपड़े हैं और वो अम्मा जी से अगस्त्य के पकड़े मांगता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूर्या अगस्त्य के चेहरे का फायदा उठाता हैं और बिन्नी से सगाई करने जाता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि अब तुम क्या करोगी।