Teri Meri Doriyaann 11 March 2024: सीरत को मौत के घाट उतरेगा अंगद, शो में आएगा ये भयंकर ट्विस्ट...
आज एपिसोड में आप देखेंगे कि इंस्पेक्टर कुत्तों की मदद से अंगद का पता लगाने की कोशिश करते है, इंद्र भगवान से प्रार्थना करता है कि अंगद जल्द से जल्द मिल जाए। दूसरी ओर साहिबा प्रकाश के ट्रक में पीछे बैठी होती है तभी प्रकाश ट्रक रोकता है और एक घर में चला जाता है साहिबा भी इसके पीछे चले जाती है।
अंगद सीरत को बेवकूफ बनाकर वहां से निकलने के बारे में सोचता है, तभी सीरत वहां एक बम फोड़ देती है अंगद डर जाता है, फिर सीरत अंगद के चारो ओर पटकों की लड़ी बिछा देती है अंगद कहता है कि तुम्हारे दिमाग में मुझे टॉर्चर करने के नए नए तरीके कहां से आते है?
सीरत कहती है कि हम जश्न मना रहे है क्योंकि मेरी शादी होने वाली है। सीरत जोर जोर से हंसने लगती है। अंगद अपने मन में कहता है कि वो सीरत को उसी के जाल में फंसा देगा, वह सीरत से पूछता है कि उसकी शादी कब है सीरत कहती है बहुत जल्द।
प्रकाश एक महिला से अंगद के खून की रिपोर्ट निकालने के लिए कहता है वह महिला पहले उससे मना कर देती है फिर वह उस महिला को पैसे का लालच देकर फसा लेता है, फिर वह महिला प्रकाश से मरीज का नाम पूछती है वह उसका नाम नही बताता सिर्फ उम्र बताता है, साहिबा उसे देख रही होती है साहिबा को लगता है कि इस उम्र का आदमी अंगद है।
सीरत अंगद के पास जाती है, वह उसे दूल्हे की शेरवानी दिखाती है अंगद दूल्हे के बारे में पूछता है, सीरत कहती है कि वो भी जल्द आ जायेगा, सीरत अंगद को बताती है जो लड़का उसने पसंद किया था उसका नाम भी ASB से शुरू होता है अंगद की तरह। सीरत अंगद को मिठाई खिलाती है वह खा लेता है, सीरत अंगद से पूछती है।
आज वह उसकी सभी बातें कैसे मान रहा है, अंगद कहता हैं कि मैं तुम्हारी शादी से खुश हूं, अब तुम मेरा पीछा छोड़ देगी, सीरत कहती हैं कि मैं तुम्हारी पीछा इतनी आसानी से नहीं छोडूंगी। अंगद साहिबा से कहता है कि हम तुम्हारी शादी का महोत्सव अच्छे से मनाते है, कुछ अच्छा खाते पीते है, सीरत कहती है कि इतना तो मैं तुम्हारे लिए कर सकती हूं।
हंसराज मनबीर और इंद्र के पास जाता है और उन्हे बताता है कि उसे प्रबजोत का कॉल आया था, दूसरी ओर साहिबा भाग कर प्रकाश की गाड़ी में चढ़ जाती है, हंसराज सभी को बताता हैं कि उसे प्रबजोत का फोन आया था लेकिन उससे पहले वो कुछ कहे उसका फोन कट गया, गैरी कहता है कि शायद उसके साथ कुछ हुआ होगा वह प्रबजोत को ढूंढने का फैसला करते है।
सीरत अंगद के लिए खाने और पीने का इंतजाम करती है वह एक साथ फोटो लेते है, अंगद सीरत से मोमबत्तियां लाने को कहता है सीरत चली जाती है, अंगद सीरत के ड्रिंक में नींद आने वाली दवा मिला देता है, सीरत मोमबत्तियां लेकर वापस आती है, वह अपने फोन में देखती है कि अंगद ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिलाया है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि साहिबा जख्मी हालत में बेड पर लेटी होती है उसके पास एक छोटा बच्चा आता है वह साहिबा को मां कहता है और बोलता है कि उन्हें पापा को ढूंढने जाना है साहिबा उसे बच्चे के गाल पर हाथ लगती है तभी वह बच्चा गायब हो जाता है, साहिबा को एहसास होता है कि वह गर्भवती हो गई है।