Pandya Store 11 Jan 2024: नताशा ने धवल के खिलाफ रचाया बड़ा साजिश, लेकिन हो गया ये भयंकर हादसा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि संदीप और नताशा के पंड्या स्टोर पहुंचने से होती है। वह गुंडों को कहने का इशारा करता है। नताशा को लड़ने का विचार आता है। धवल सुमन और मिट्ठू को बात करते हुए सुनता है। वह नताशा के बारे में पूछने की सोचता है। वह कहते हैं कि हम कल ईशा के आभूषण भेजेंगे। सुमन कहती है नहीं, हम नहीं चाहते। वह कहता है कि नताशा को भाभियों के पास भेजो, वे उसे समझा देंगी।
सुमन कहती है कि वह काम करते हुए और ताने सुनकर थक गई है, हम उसे सुबह भेज देंगे। धवल कहते हैं ठीक है। वह सोचता है कि नताशा यहाँ है या नहीं। गुंडे नताशा पर मजाक करते हैं और हंसते हैं। वह ऐसी हरकत करती है कि मैं डर गया। वह अपने चेहरे पर रूमाल बांधती है। वह उन पर लाल मिर्च पाउडर फेंकती है। संदीप चिंतित दिख रहा है। उनका कहना है कि यह लड़की बहुत चालाक है। गुंडे भाग जाते हैं. संदीप कहते हैं कि अच्छा होता अगर वे कहते कि धवल ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था। वह कहता है अच्छा काम।
वह कहती है कि गुंडे भाग गए हैं। वह कहता है आओ, हम अभी निकलेंगे। वह कहती है हां, जैकेट खराब हो गई। वह जैकेट साफ करती है. जाती है। वह सोचता है कि मैं उसे जाने नहीं दूँगा। चिराग धवल को नताशा के बारे में देखता है। वह कहता है कि तुम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रहना चाहते। धवल नताशा के बारे में शिकायत करता है। चिराग कहता है कि तुम सुहानी के साथ खुश नहीं रहोगी, तुम यह शादी क्यों कर रही हो।
वह नताशा की खातिर कहता है, ताकि वह आगे बढ़े। संदीप ने कार रोकी और कहा कि मुझे लगता है कि कार खराब हो गई है। नताशा कहती है नहीं, इसे दोबारा जांचें। वह सोचता है कि मुझे यह मौका दोबारा नहीं मिलेगा। धवल नताशा का इंतजार करता है। सुहानी आती है और पूछती है सब ठीक है, आप चिंतित लग रहे हैं। वह कहता है कुछ नहीं हुआ. वह कहती है कि हम शादी करने जा रहे हैं, अगर कोई समस्या हो तो आप मुझे बता सकते हैं, नताशा के सामने मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। वह धवल को गले लगा लेती है। संदीप ने तार तोड़ दिया।
नताशा आती है और पूछती है कि क्या हुआ। संदीप कुछ नहीं कहता, मैं दोबारा जांच करूंगा। वह अभिनय करते हुए कहता है कि कार स्टार्ट नहीं हो रही है, चिंता मत करो, हम विवाह स्थल तक पहुंच जाएंगे, हम पास के होटल में जाएंगे और मदद लेंगे, यहां कोई नेटवर्क नहीं है। नताशा कहती है कि हमें यहीं इंतजार करना चाहिए, हमें मदद मिल सकती है।
उनका कहना है कि यह इलाका सुरक्षित नहीं है, आप किसका इंतजार कर रहे हैं। वह कहती है कि एक ट्रक आ रहा है। संदीप को चिंता है. वह ट्रक रोकती है और मदद मांगती है। उन्हें लिफ्ट मिलती है. वह मातारानी के भक्तों के साथ शामिल होकर जयकारे लगाती हैं। संदीप अच्छा अभिनय करते हैं. वह सोचता है कि मुझे आज नताशा को अपना बनाना है।
सुहानी कहती है मैं वादा करती हूं, धवल, हमारे जीवन में सिर्फ प्यार होगा। धवल उसे जाकर सोने के लिए कहता है। संदीप धवल के सामने नताशा को बदनाम करने की सोचता है, तो वह असहाय हो जाएगी। अमरीश को भावेन की बातें याद आती हैं। वह अंबा से भावेन के बारे में बहस करता है। वह कहती है कि मैं भावेन को समझाऊंगी, यह नताशा की गलती है, हमने उससे छुटकारा पा लिया। वह कहता है नहीं, हम अभी भी उसके परिवार से संबंधित हैं, आप ईशा की शादी चीकू से कर रहे हैं, आपने मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। वह रोते हुए बैठ जाती है और कहती है कि नताशा ने ऐसा किया है, तुम पहले ऐसी नहीं थी।
वह सॉरी कहता है। वह कहती हैं कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हर कोई मेरी बात को महत्व दे। हेतल और गोलू के बीच बातचीत होती है. हेतल कहती हैं कि कभी-कभी हमें दूसरों को अपनी बात सुनाने के लिए उनकी बात सुननी पड़ती है। वह सोचती है कि धन्यवाद गोलू, मैं आज अमरीश को एक बड़ी बात समझा सकी। संदीप और नताशा रिसॉर्ट में आते हैं। वह एक चट्टान पर पैर रखता है और कीचड़ में गिर जाता है। वह हंसती है और मदद के लिए जाती है। धवल देखता है।