Pandya Store 1 Feb 2024: महिला मंडली ने अमरीश की साजिश का फोड़ा भांडा, शो में आया ये जबरदस्त ट्विस्ट

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल के अमरेश के पास आने और उससे पूछने से होती है कि उसने जो फाइल जलाई थी वह पंड्या के लिए थी या कुछ और। अमरेश झूठ बोलता है कि यह वास्तव में पंड्या स्टोर के लिए था। धवल पूछते हैं कि क्या अमरेश को इस बात की जानकारी नहीं है कि नताशा को 45 लाख का कर्ज चुकाना है।
सुमन ने अलमारी का दरवाज़ा बंद कर दिया जिससे उसके ऊपर रखा आभूषण का बैग बाहर आ गया, उसने जाँच की और महसूस किया कि यह ईशा का है। सुमन सोचती है कि इसका मतलब है कि चीकू ने भी आभूषण छिपा दिए हैं और सोचती है कि वह क्या कर रहा है।
शशांक पार्टी हॉल में है और वहां भी जाता है। डॉली और प्रणाली को गलतफहमी होती है कि धवल और नताशा वहां दरवाजा बंद कर रहे हैं। हेतल आती है और बताती है कि धवल नहीं आया लेकिन वे कहते हैं कि वह पहले से ही अंदर है। वे फैसला करते हैं कि नताशा और धवल उन्हें कितना भी रोकें, दरवाजा नहीं खोलेंगे।
नताशा को पार्टी हॉल में आग लगने की घटना का फ्लैशबैक मिलता है। वह वहां किसी को देखकर डर जाती है और पूछती है कि क्या वह उसे मारने आया है और वहां क्यों छिपा है। इससे पहले कि शशांक कुछ समझा पाता, नताशा छड़ी उठाती है और उसे बेतहाशा पीटती है।
वह उससे कहता रहता है कि वह उसकी बात सुने और मारपीट करना बंद कर दे। नताशा उसकी बात नहीं सुनती और मदद के लिए चिल्लाती है। शशांक कहते हैं कि उन्हें बचाने की मांग करने वाला व्यक्ति होना चाहिए। डॉली कहती है कि धवल और नताशा शायद रोमांटिक हो रहे होंगे। शशांक नताशा को बताता है कि वह एस्टीमेट लेने आया था और उसे अमरेश ने भेजा था।
नताशा ने उसे पीटना बंद कर दिया जब उसने अपना फोन दिखाया कि वह अमरेश द्वारा भेजा गया एक सिविल इंजीनियर है। डॉली, प्रणाली और हेतल धवल को बाहर देखकर चौंक जाती हैं और धवल से कहती हैं कि अगर वह यहां है तो हॉल के अंदर कौन व्यक्ति है।
नताशा दरवाज़ा खोलने की कोशिश करती है और पाती है कि वह बंद है जिससे वह और अधिक चिंतित हो जाती है। उसे आग में फंसने का फ्लैशबैक मिलता है। धवल हॉल में भागता है और दरवाजा खोलता है।
अंबा ने अमरेश से सवाल किया कि क्या नताशा नए व्यक्ति के साथ रिश्ते में रहने के लिए सहमत होगी। अमरेश बताता है कि वह चीकू का दोस्त है और अगर उन्हें नताशा को धवल की जिंदगी से हमेशा के लिए दूर करना है तो उन्हें यह कोशिश करनी होगी।
शशांक ने अमरेश को बताया कि उसके परिवार ने बिना कुछ सुने उसे पीटा है। एपिसोड का अंत प्रणाली के यह कहने से होता है कि अमरेश ने उन्हें नताशा को पार्टी हॉल में छोड़ने के लिए कहा था।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल और नताशा साथ में कॉफी पीएंगे उत्तरार्द्ध प्रणाली के बारे में बताएगा कि वह अपना अभ्यास शुरू नहीं कर पा रही है क्योंकि भाविन और मकवाना ऐसा नहीं चाहते हैं। धवल कहेंगे कि उनके पास समाधान है लेकिन यह मुश्किल है। वह उसे कुछ ऐसा दिखाएगा जिससे वह भ्रमित हो जाएगी।