Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 Feb 2024: रूही ने की पागलपन की सारी हदें पार, अभिरा को एक बार फिर अरमान के सामने

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा पार्टी में जाने के लिए तैयार होकर आती है उसे देख कर मनीषा उसकी तारीफ करती है अभिरा मनीषा को आपने कपड़ो के दाम बताती है।
फिर अरमान अभिरा को लेकर पार्टी में चला जाता है काजल रुही को अपना पार्टी का कार्ड दे देती है और रुही भी अरमान के साथ पार्टी ने जाने का फैसला लेती है।
फिर अरमान और अभिरा पार्टी में पहुंच जाते है लेकिन अभिरा के हील्स कार से उतरते वक्त टूट जाते है जिसकी वजह से अभिरा को नंगे पैर पार्टी में जाने का फैसला करती है।
लेकिन दरवाजे पर खड़ा व्यक्ति अभिरा को बिना हील्स के अंदर जाने से मना कर देता है फिर अरमान भी अपने जूते उतार देता है उसके बाद वह व्यक्ति उन्हे अंदर जाने की इजाजत दे देता हैं।
मनोज के पार्टी में न जाने की वजह से मनीषा को संजय पर गुस्सा आता है लेकिन वह काजल पर भड़क जाती है और काजल को डरपोक कहती हैं।
ये सब दादी-सा सुन लेती हैं वह मनीषा को डांटती है और कहती है कि तुम अपने गृहस्ती पर ध्यान दो दूसरे की जिंदगी में में मत झांको मनीषा शांत खड़ी हो जाती हैं।
अभिरा और अरमान पार्टी में खूब डांस करते है लेकिन वहां रुही आ जाती है और वह अरमान के साथ डांस करने लग जाती है उसे देख कर अभिरा को जलन होती है।
चारू को पार्टी में अभिरा देख लेती है और चारू उसे अपनी इंटर्नीशेप की बात बता देती है अभिरा चारू से छुप छुप कर नौकरी करने से मना करती है और ये बात सबको बताने की सलाह देती है।
चारू कहती है कि अगर उसे ये बात घर में बता दी तो घर वाले उसकी शादी करवा देंगे इसलिए वह अभिरा से भी ये बात छुपाने को कहती है और अभिरा उसका साथ देने को तैयार हो जाती है।
रूही और अरमान को पार्टी में सबसे अच्छा डांस करने के लिए अवॉर्ड मिलता है ये देख कर अभिरा वहां से जाने लगती है तभी उसका पैर फिसलता है और वह गिर जाती है।
अरमान उसे उठाने के लिए उसकी ओर भागता है लेकिन अभिरा के पैर में मोच आ जाती है रुही अभिरा के पैर में दवा लगती है और उसे आराम करने को कहती है।
आने वालें एपिसोड में आप देखेंगे कि, गिरने की वजह से अभिरा के पैर में मोच आ जाती है। रूही उसके पैर में स्प्रे लगाती है और रूही अभिरा से कहती है कि अरमान सबकी बहुत देखभाल करता है तुम्हारा ध्यान रखने के लिए उसने मुझसे तुमसे दोस्ती करने को कहा। उसने आगे कहा कि मैं और अरमान तुम्हारी ध्यान रख सके।