Jhanak 28 February 2024: अनिरुद्ध और झनक की शादी का होगा पर्दाफाश, शो में अब मचेगा जबरदस्त हंगामा...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि झनक बहुत परेशान होती हैं क्योंकि दादाजी की तबियत बहुत खराब हो गई हैं। वह मदद के लिए अनिरुद्ध को फोन करतीं हैं, लेकिन अनिरुद्ध किसी कारणवश फोन नहीं उठा पाता हैं।
झनक बार बार अनिरुद्ध को फोन करती हैं लेकिन अनिरुद्ध को पता हैं कि अगर वह झनक से बात करेगा तो अर्शी और बिपाशा हंगामा मचा देगी। अर्शी और बिपाशा दोनों अनिरुद्ध को लेकर चले जाते हैं।
झनक दादाजी की तबियत देखकर बहुत परेशान हो जाती हैं और वह घर में डॉक्टर और हॉस्पिटल का नंबर ढूंढने लगती है फिर उसे एक डॉक्टर का नंबर मिल जाता हैं, जिसने पहले उसका भी इलाज किया था। झनक डॉक्टर को दादाजी की हालत के बारे में बताती हैं और फिर डॉक्टर दादाजी के लिए दवाई लिख कर देता है। झनक दौड़कर मेडिकल स्टोर में जाती हैं लेकिन उसके पास पैसे नहीं होते हैं। मेडिकल स्टोर वाला झनक को दवाई देने से मना कर देता है, लेकिन उसकी हालत देखकर वह उसे दवाई दे देता हैं।
तेजस सृष्टि को फोन करता हैं और उससे मिलने के लिए बोलता हैं, सृष्टि तेजस के इरादों को समझ नहीं पाती हैं और वह उसको होटल के कमरे में मिलने के लिए बुलाती हैं। सृष्टि तेजस से बोलती हैं कि क्या तुम कश्मीर लोटे या नहीं। वह बोलता हैं कि में झनक को लिए बिना कहीं नहीं जाऊंगा। तेजस उससे बोलता हैं कि में अनिरुद्ध और अर्शी की सगाई पार्टी में आना चाहता हूं, वह उसे सगाई में आने के लिए बोल देती हैं। तेजस सृष्टि से कल एक बड़े होटल में मिलने के लिए बोलता हैं।
घर में आकर झनक दादाजी को दवाई देती हैं थोड़ी देर बाद डॉक्टर भी आते हैं और उनको चेक करते हैं। वह थोड़ी और दवाई मांगता हैं। झनक देती हैं और फिर वह दादाजी को दवाई खिलाता है, थोड़ी देर बाद दादाजी की तबियत थोड़ी सही होती है और वह शांत हो जाते हैं। डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि अगर झनक ने सही समय पर दवाई नहीं दी होती तो कुछ भी हो सकता था। झनक डॉक्टर से फीस के बारे में पूछती हैं लेकिन वह फीस लेने से मना कर देता हैं।
पार्टी खत्म होने के बाद सम्पूर्ण बोस परिवार घर के लिए निकलता हैं। इधर दादाजी को बहुत बुरा लगता हैं क्योंकि वह सब झनक के साथ कितना गलत व्यवहार करते हैं फिर वह झनक से माफ़ी मांगते हैं और उसे आशीर्वाद देते हैं कि तुम जो चाहती हो भगवान करें तुम्हें वह सब मिले।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सगाई की पार्टी में तेजस भी आता हैं और उसको पार्टी में देखकर सब दंग रह जाते हैं। फिर वह प्रोजेक्टर के माध्यम से सभी को झनक और अनिरुद्ध की शादी के तस्वीर दिखाएगा। सभी हैरान हो जाते हैं।