Imlie 28 February 2024: सूर्या धक्के मारकर इमली को निकाल घर से बाहर, शो में आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि सूर्या इमली को लड्डू बनाने में मदद करता हैं। वह इमली से बोलता हैं कि तुम्हारी बात का कोई भी विश्वास नहीं करेगा। अम्मा रसोई में आती हैं और सूर्या से बोलती हैं कि उन्हें पानी चाहिए।
सूर्या अम्मा को पानी देता हैं और बोलता हैं कि कल से में आपके कमरे में पानी रख दिया करुंगा। इमली निर्मला से बोलती हैं कि कल सूर्या आपका कमरा बदल देगा और अलका के कमरे में शिफ्ट कर देगा। निर्मला सूर्या से बोलती हैं कि मेरा सामान सही से अलका के कमरे में रखना।
अम्मा जी अलका से कहती हैं कि सूर्या ने तुम्हें माफ़ कर दिया हैं लेकिन ने अभी भी तुमसे नाराज हूं। अम्मा जी अलका से मेहमानों का स्वागत करने के लिए बोलती हैं। इमली अलका से पूछती हैं कि तुम कोन से कमरे में रह रही हों, अलका बोलती हैं कि में अपने कमरे में रह रही हूं।
इमली सोनाली से बोलती हैं कि में थोड़ा उलझन में हूं। निर्मला सूर्या से बोलती हैं कि मेरा सामान तैयार हैं। अम्मा जी ने सूर्या की परविरिश के लिए निर्मला का धन्यवाद बोला और उसे पूजा में बैठने का आग्रह किया। पूरा परिवार खुशी से नाचता हैं और सोनाली इमली को सबके साथ शामिल करने के लिए धक्का देती हैं और इमली भी नाचने लगती हैं। अलका को बहुत गुस्सा आता हैं क्योंकि सब उसको नजरंदाज कर रहे हैं और कोई भी उससे बात नहीं कर रहा हैं। इमली निर्मला का सामान लेकर अलका के कमरे में आती हैं और अलका को पता चलता है की निर्मला चाची अब उसके साथ उसी के कमरे में रहेंगी।
अलका अम्मा जी से बोलती हैं कि तुम मेरे साथ गलत कर रही हों, लेकिन अम्मा जी बोलती हैं कि मुझे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं थीं। निर्मला सूर्या से पूछती हैं कि क्या तुमने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। अलका सूर्या से बोलती हैं कि कल तो तुमने मेरा आशीर्वाद लिया हैं और आज तुम मुझे मेरे कमरे से निकाल रहे हों। निर्मला भी सूर्या को ताना मारती हैं कि क्या तुम केवल अपने परिवार का पक्ष लोगे। इमली कुछ बोलती हैं लेकिन सूर्या बोलता हैं कि में इसका समाधान ढूंढ लूंगा। इमली बोलती हैं कि तुम क्या समाधान खोजोगे। इमली ने सूर्या को सबके सामने यह स्वीकार करने का सुझाव दिया की मालती और निर्मला उसका अपना परिवार हैं। सूर्या इमली का हाथ पकड़ता हैं और उसे ले जाता हैं फिर वह दिया उठाता हैं और नीचे कालीन को जलाकर कमरे में फेंक देता हैं।
अम्मा जी अलका से बोलती हैं की तुम एक कमरे के लिए लड़ रही हो फिर सभी को जलने की बदबू आती हैं और उन्हें पता लगता हैं कि कमरे में आग लग गई हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि यह ही मेरा समधान हैं। सूर्या इमली को उसके ऊपर पेंटिंग गिरने से बचाता हैं। अम्मा जी सबको आगे बुझाने के लिए बोलती हैं, सूर्या इमली को अपनी बाहों में उठाकर बाहर लाता हैं। अम्मा जी गोविंद से डॉक्टर को बुलाने के लिए बोलती हैं, अम्मा जी निर्मला से बोलती हैं कि यह आपका घर हैं आप कहीं भी रह सकती हों। अम्मा जी ने अलका से कहती हैं कि कोई तुम्हें बेघर नहीं कर रहा हैं तुम यहां ही रहोगी। अम्मा जी अलका से बोलती हैं कि अगर तुम सामान्य कमरे में रहना चाहती हो तो रह सकती हों। अम्मा जी सभी से अब इस बारे में बात करने से मना करती हैं।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम अपने फायदे के लिए परिवार को भी खतरे में डाल सकते हो। सूर्या जबरदस्ती इमली को मालती के कमरे में ले जाता हैं, सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम और मेरी बहन दोनों विधवा हैं लेकिन तुम दोनों में बहुत अंतर हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि मेरी बहन को अभी भी उसके पति का इंतजार हैं और में अपनी बहन के लिए कुछ भी कर सकता हूं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या मालती की हालत का जिम्मेदार इमली को मानता हैं और उसको घर से बाहर निकाल देता हैं।