Teri Meri Doriyaann 29 February 2024: साहिबा के साथ हुई ये दर्दनाक हादसा, एक खत्म नहीं दूसरी चालू, क्या करेगा अब अंगद...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद साहिबा को देखता रहता है। साहिबा अंगद से कहती है कि तुमने सिमरन से ऐसा क्यों कहा कि हम दोनो तुमसे मिलने आते रहेंगे, क्योंकि जल्द ही हमारा तलाक होने वाला है उसके बाद मैं सिमरन से कभी न मिल पाऊं। अंगद कहता है कि मेरी गलती की वजह से तुम सिमरन से दूर क्यों होगी।
तभी ड्राइवर गाड़ी रोकता है, और वह अंगद और साहिबा को बताता है कि बर्फ गिरने की वजह से घर जाने का रास्ता बंद हो चुका है, वह अंगद को एक रात वहीं होटल में रहने का सुझाव देता है। कोई शख्स अंगद और साहिब पर नजर रखता है, साहिबा कहती है कि वह किसी होटल में नही रुकेगी गाड़ी में ही बैठी रहेगी।
ड्राइवर साहिबा से कहता है कि यहां ठंड बहुत होती है, अंगद भी साहिबा को होटल चलने के लिए मनाता है। साहिबा अंगद को बात मान लेती है, अंगद ड्राइवर से होटल का पता पूछता है और साहिबा को लेकर वहां चल देता है, अंगद और साहिबा काफी देर से चल रहे होते है, साहिबा को तेज ठंड लगने लगती है, वह तेज तेज चलती है तभी उसका पैर फिसल जाता है और वह पानी में गिर जाती है अंगद साहिबा पानी से उठता है। अंगद साहिबा को अपनी जैकेट पहनाता है। (प्यार भरा गीत बजता है)
साहिबा के पैर में मोच आ जाती है, अंगद उसे गोद में उठा लेता है और उससे कहता है। यदि वह अपना बैग उठाने की लिए दे देती तो अभी उसे नही उठाना पड़ता। अंगद साहिबा को लेकर चलने लगता है। साहिबा अंगद से कहती है कि जब उसके फोन में जीपीएस नही चल रहा है तो वह कहां जा रहा है।
अंगद कहता है कि वह उसे इस तरह से उठाकर पूरी दुनिया घूम सकता है। वह शख्स लगातार अंगद और साहिबा पर नजर रखे हुए होता है, उस शख्स का मोबाइल गिर जाता है साहिबा को उसके फोन की लिफ्ट दिखती है वह अंगद से कहती है कि वहां पर कोई है, अंगद साहिबा से कहता है शायद यहां पर जंगली जानवर होगा साहिबा डर जाती है।
अंगद साहिबा को फिर से गोद में उठाकर चलने लगता है, तभी उसे एक छोटा सा घर दिखाई देता है, अंगद साहिबा को लेकर वहां चला जाता है। साहिबा को जुखाम लग जाता है, अंगद घर का दरवाजा बजाता है और मदद मांगता है। उस घर का दरवाजा खुलता है लेकिन अंगद को वहां कोई नजर नहीं आता, वह साहिबा को लेकर अंदर चला जाता है, साहिबा को वहां डर लगने लगता है। अंगद उसे समझाता है कि यह जगह उसके लिए सुरक्षित है।
अंगद साहिबा को कपड़े बदलने के लिए कहता है, लेकिन साहिबा के कपड़े गीले हो चुके होते है, अंगद साहिबा से कहता है कि वह उसके कपड़े पहन लें। फिर अंगद बाहर चला जाता है, साहिबा अंगद के कपड़े पहन लेती है। अंगद साहिबा को देखता है और अंदर ही अंदर हंसता है साहिबा उसे खुलकर हसने के लिए कहती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद खयालों में होता है और सोचता है कि वह साहिबा के पास खड़ा है, अंगद साहिबा से कहेगा कि वह अपने हैंडसम पति से इतना झगड़ा कैसे कर लेती है? साहिबा भी अंगद से कहेगी कि वह अपनी खूबसूरत पत्नी से झगड़ा कैसे करता है? अंगद और साहिबा एक दूसरे के करीब आते है तभी अचानक अंगद खयालों से बाहर आता है अंगद खुद को कही कैद पाएगा, एक महिला अंगद से कहेगी कि वह उसे अपना बनाने के लिए दुनिया से दूर ले आई है।