Jhanak 27 February 2024: अनिरुद्ध के साथ तू-तू मैं-मैं करेगी झनक, होगा दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्शी आंखो में पट्टी बाधकर अनिरुद्ध को ढूंढने लगती हैं। तनुजा को चिंता होती हैं और वह शुभो से बोलती हैं कि क्या अर्शी अनिरुद्ध को ढूंढ पाएगी। लेकिन शुभो उससे बोलता है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं।
अर्शी अनिरुद्ध से सच्चा प्यार करती हैं और वो उसे जरूर ढूंढ लेंगी। फिर शुभो तनुजा को गुलाब का फूल देता हैं और वेलेंटाइन डे विश करता हैं और तनुजा खुश हो जाती हैं।खेल शुरू हो जाता हैं और अर्शी अनिरुद्ध को पहचान लेती हैं और सभी बहुत खुश हो जाते हैं। सभी बोलते हैं कि अर्शी अनिरुद्ध से सच्चा प्यार करती हैं।
दादा दादी और सभी बड़े अर्शी को आशीर्वाद देते हैं और बोलते हैं कि यह एक बेस्ट जोड़ी हैं। अर्शी के बाद अब अनिरुद्ध की आंखों में पट्टी बाधी जाती हैं और उसे अर्शी को ढूंढने के लिए बोलते हैं।
लाल अनिरुद्ध की आंखों में पट्टी बांधता हैं ताकि वह कुछ न देख पाएं। फिर अनिरुद्ध को घुमा देता हैं और अनिरुद्ध के सामने सभी महिलाओं को खड़ा कर दिया जाता हैं। जिसमें से अनिरुद्ध अर्शी को ढूंढने लग जाता हैं।
अनिरुद्ध को अर्शी के गले में फूल की माला डालने के लिए कहा जाता हैं। अनिरुद्ध सभी महिलाओं के पास जाता हैं लेकिन वह गलती से झनक को माला पहना देता हैं। सभी चौक जाते हैं और झनक को कोसने लगते हैं। पार्टी में आने के लिए अनिरुद्ध झनक पर गुस्सा करता हैं और उससे बोलता हैं कि तुम यहां क्यों आईं?
झनक कुछ नहीं बोलती हैं, लेकिन सभी झनक को भला बुरा कहते हैं। शुभो भी झनक पर भड़कता है और उसे कोसता हैं। अर्शी को बहुत गुस्सा आता हैं और वो भी अपने गले से माला फेंक देती हैं। छोटन झनक का बचाव करता हैं, लेकिन कोई भी उसकी बात नहीं सुनता हैं।
अनिरुद्ध झनक का बहुत अपमान करता हैं, जिसके बाद झनक को भी गुस्सा आ जाता हैं और वह बोलती हैं कि जब में जाने की बोल रही हूं तो तुम मुझे जाने भी नहीं दे रहे और मुझे कोसते भी रहते हों।
झनक गुस्से से बोलती हैं कि एक दिन में तुमसे अपना बदला लुंगी और तुम्हारा भी इसी तरह अपमान करूंगी। फिर वह वहां से चली जाती हैं। लाल और बिपाशा बोलते हैं कि आज पूरा दिन खराब कर दिया।
अगले दिन, तनुजा अपनी मां से अपने एक रिश्तेदार के बारे में चर्चा करती हैं। तनुजा सभी रिस्तेदारो से फंक्शन में आने के लिए अनुरोध करती हैं, लेकिन अंजना आने से मना करती हैं। अप्पू को कोई भी अपने साथ कोई भी फंक्शन में नहीं ले जाना चाहता हैं। इसलिए वह अपनी मां को जाने के लिए मनाती हैं।
जब पार्टी में कोई भी अप्पू को अपने साथ ले जाने से मना कर देता हैं तो झनक को उसके साथ जाने के लिए कहा जाता हैं, ताकि वह अप्पू की देखभाल कर सकें। झनक भी फंक्शन में जाने के लिए नहीं मानती हैं लेकिन तनुजा उसे काम जल्दी खत्म करके चलने के लिए तैयार हो जाओ।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध और अर्शी की एंगेजमेंट होती हैं, सभी लोग पार्टी में शामिल होते हैं। तेजस भी पार्टी में आता हैं और वो अनिरुद्ध और झनक का सच सबके सामने लाता हैं।