Imlie 27 February 2024: सूर्या की पोल पट्टी खुलेगी अल्का, आएगा शो में धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली का सामान चेक करता हैं और उसको परेशान करता हैं। इमली सूर्या से बकवास बंद करने के लिए बोलती हैं लेकिन सूर्या को उसके बारे में कुछ पता चलता हैं। इमली सूर्या को कमरे में बंद कर देती हैं।
इधर सोनाली सरला से सच बताने का अनुरोध करती हैं और वह बोलती हैं कि मेरा परिवार बड़ी मुश्किल में हैं। सिक्योरिटी दरवाजा तोड़ते हैं और कमरे में आ जाते हैं फिर वह अमर और सोनाली को कमरे से बाहर ले जाते हैं। सोनाली सरला से सच बताने को बोलती हैं और उससे कहती हैं कि वह इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताएगी।
सरला सिक्योरिटी को रोकती हैं और सोनाली और अमर को कमरे में ही छोड़कर उन्हें बाहर जाने के लिए बोलती हैं। फिर सरला सोनाली को बताती हैं कि 27 साल पहले एक मीरा नाम की महिला डिलीवरी के लिए यहां आई थी और उस घटना के बाद में आजतक अपने आप को माफ़ नहीं कर पाई हूं।
इमली भी सूर्या के कमरे में जाती हैं और उसके कमरे की तलाशी लेती हैं। सूर्या अपनी मदद के लिए मालती को फोन करता हैं, लेकिन वह फोन नहीं उठाती हैं। इमली को सूर्या के कमरे में एक फाइल मिलती हैं।
सूर्या दरवाजा बजाता हैं और मालती सोचती हैं कि क्या हुआ फिर सूर्या दरवाजा तोड़ देता हैं और सभी से बोलता हैं कि इमली उसके कमरे में हैं। सूर्या जल्दी से इमली के पास जाता हैं और उससे कागज छीन लेता हैं। शिवानी इमली से पूछती हैं कि यह क्या हो रहा हैं? इमली बोलती हैं कि तुम्हें यह सूर्या से पूछना चाहिए।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम सबको सच बताओ कि कैसे सयोग से तुम्हारा इस गांव में ट्रांसफर हो गया और फिर तुम्हारी मुलाकात चौधरी परिवार से हुई। अलका सूर्या से बोलती हैं कि मैंने तो तुमसे पहले ही कहा था कि इस इमली को घर से निकाल दो।
इमली उसके सामान में चौधरी की मिठाइयों की तस्वीर और बैलेंस शीट दिखाती हैं। गोविंद एक फाइल उठाता हैं और सूर्या से बैलेंस शीट के बारे में पूछता हैं। इमली सूर्या से सबको उसका मकसद बताने के लिए बोलती हैं।
सोनाली आती हैं और वह सभी से बोलती हैं कि सूर्या सभी से नफरत करता हैं। इमली सोनाली से सूर्या का सच बताने के लिए बोलती हैं क्योंकि वह किसी को सच नहीं बताएगा। सोनाली बोलती हैं कि एक व्यक्ति हैं जो सूर्या की सच्चाई जनता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली की मदद करता हैं और उसके लिए छाता लेकर आता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हारी बुरी नजरों से अपने परिवार को बचा के रहूंगी और वह सूर्या के लिए कुछ महसूस करने लगती हैं, लेकिन उसे याद आता हैं कि उसे सूर्या से उसके परिवार को बचाना हैं। अलका सभी से छुपा रही हैं कि अगस्त्य का एक जुड़वा भाई भी है और वह सूर्या ही हैं।