हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 26 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा होने वाला है।
झनक के जीवन में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। डांस शो में हिस्सा लेने के चलते झनक की नौकरी चली गई और जब गुरुजी उसे अपने साथ रहने के लिए घर लेकर गए तो झनक को गुरुजी की पत्नी के गुस्से का सामना करना पड़ा।
वहीं, बोस हाउस में अर्शी और अनिरुद्ध के सुहागरात की तैयारियां चल रही हैं। बिपाशा और लाल ने अनिरुद्ध के कमरे को अच्छे से फूलों से सजाया है। हालांकि, चोट लगने के बाद से ही अर्शी का कॉन्फिडेंस टूट गया है।
टीवी शो "झनक" में आप देखेंगे कि झनक और गुरुजी को डांस शो के लिए निकलना होता है, लेकिन रुजी की पत्नी झनक को दाल पीसने का काम दे देती है। गुरुजी और उनकी पत्नी के बीच तनाव नजर माता है।
वहीं, झनक को परेशान करने के लिए गुरुजी की पत्नी नई-नई चालें चलती हैं। हालांकि, बनक और गुरुजी जल्द ही डांस शो में पहुंचेंगे।
जब से शादी में हुई घटना का वीडियो अनिरुद्ध ने देखा है वो अर्शी की मां को नापसंद करने लगा है। वो उनसे ठीक से बातचीत भी नहीं करता है।
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सृष्टि अनिरुद्ध की बहन अप्पू से बुरी तरह बात करेंगी। इसपर अनिरुद्ध भड़क जाएगा और कहेगा कि वो इस घर में मेहमान बनकर आई हैं और घर के किसी सदस्य की बेइज्जती नहीं कर सकती हैं।
वहीं, झनक शो की जानकारी देने वाले पेज jhanak_official25 की मानें तो अनिरुद्ध अर्शी को लेकर मुंबई पहुंचेगा। वहां अर्शी और झनक की मुलाकात होगा। झनक को देखकर अर्शी का गुस्सा फूट पड़ेगा और झनक की आंखों से आंसू आ जाएंगे।
हालांकि, झनक फिर भी शो में परफॉर्म करेगी। झनक स्टेज पर अपने गुरुजी के साथ परफॉर्म करती नजर आ सकती है और झनक और गुरुजी को साथ में डांस करता देख अनिरुद्ध को जलन होगी। क्या झनक के बारे में वापस से सोचने लगेगा अनिरुद्ध?