टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सीरियल में अभिरा और अरमान पास आ चुके हैं, लेकिन पोद्दार हाउस में रोहित की एंट्री से हंगामा चल रहा है।
रोहित अरमान को अपना भाई मानने से इनकार कर चुका है। इतना ही नहीं, दादी सा रोहित के आते ही अरमान को पूरी तरह किनारा कर चुकी हैं। दादी सा ने अरमान का हक रोहित को दे दिया है।
बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि दादी सा अरमान का कैबिन और उसके सारे केस रोहित को पकड़ा देती है, जिस वजह से अरमान की कोई बात ऑफिस में नहीं सुनी जाती।
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अरमान अभिरा को ऑफिस में हुए पूरे माजरे के बारे में बताता है और बोलता है कि उसे लग रहा है कि दादी सा उसे ऑफिस से निकालने में लगी है।
तब अभिरा उसे संभालती है। दूसरी तरफ फूफा सा दादी सा को अरमान के खिलाफ भड़काता है और रोहित को काबिल वकील बनाने के लिए कहता है। दूसरी तरफ अभिरा अरमान को डेट पर चलने के लिए कहती है।
इसे लिए अरमान अभिरा के लिए दाल बाटी चूरमा बनाता है। वह चाची सा की इसमें मदद करता है। किचन में इस मौके पर रूही आती है, लेकिन अरमान उसे इग्नोर मार देता है। इसके बाद विद्या अरमान और अभिरा को सरप्राइज देती है और दोनों की पुराने जमाने वाली फोटोज क्लिक करवाती है।
शो में आगे दिखाया जाएगा कि अरमान और अभिरा दोनों रोमांटिक डेट एन्जॉय करता है। अरमान घर के लोन में ही सारा इंतजाम करता है, जहां दोनों खूब डांस करते हैं।
इस दौरान अभिरा और अरमान ढेर सारी फोटोज लेते हैं। गोयनका हाउस में मनीष रूही की चिंता करता है, लेकिन रूही फोन नहीं उठाती और ठीक होने का मैसेज कर देती है।
इसके बाद आर्यन को उसके सीनियर मारते हैं और ये सब अभिरा रोहित और अरमान को बताते हैं। अभिरा इसके जरिए दोनों भाई को मिलाना चाहती है। ऐसे में दोनों भाई आर्यन का बदला लेने की बात करती है।