Jhanak 23 February 2024: झनक को ताने सुनाएगा अनिरुद्ध, निकालेगा सारा भड़ास...
आज के एपिसोड में देखेंगे कि अनिरुद्ध, झनक से बात करता हैं। बोस परिवार के सभी सदस्य झनक पर किसी को बताएं बिना चोरी से हॉस्पिटल आने के लिए दोषी मानते हैं, झनक बोलती हैं कि अनिरुद्ध के स्वास्थ्य के लिए मैंने कुछ गलत नहीं किया हैं।
झनक बोलती हैं कि मेरा अनिरुद्ध को नुकसान पहुंचाने का कोई गलत इरादा नहीं था। सब बोलते हैं कि तुम असली नर्स से क्यों बदली। झनक की बात को कोई नहीं सुनता हैं, और उसको सब दोषी मानते हैं। छोटन सभी को चुप होने के लिए बोलता हैं और कहता हैं कि झनक ने ही अनिरुद्ध की जान बचाई थी।
छोटन बोलता हैं कि तुम सबके डर होने के कारण और तुम्हारी सबकी धमकी को नजरंदाज करके झनक ने अनिरुद्ध के लिए मंदिर में पूजा की ओर फिर वह अनिरुद्ध के लिए प्रसाद लाई और जैसे ही झनक ने अनिरुद्ध के सिर पर मंदिर का फूल रखा तो उसे होश आया और वह सही हो गया।
अनिरुद्ध भी इस बात से इंकार कर देता हैं कि झनक ने उसकी जान बचाई। वह सब कहते हैं कि डॉक्टर की वजह से अनिरुद्ध की तबियत सही हुई हैं। अर्शी झनक को बहुत ताने सुनाती हैं।
झनक सभी के ताने सुनने के बाद जा रही होती हैं, लेकिन अनिरुद्ध झनक को कहीं नहीं जाने देता हैं। वह कहता हैं कि झनक बाहर रहकर हमारे परिवार को नुकसान पहुंचा सकती हैं।
झनक, अनिरुद्ध और घरवालों का अपमान सहन नहीं कर पाती हैं और रोने लगती हैं। अनुराधा भी झनक को घर में रहने के लिए मजबूर करती हैं, और उससे कहती हैं कि तुम्हें जभी छोड़ा जाएगा।
झनक बहुत रोती हैं, अप्पू और छोटन दोनों मिलकर झनक को चुप कराते हैं। छोटन झनक से माफी मांगता हैं, क्योंकि उसने ही झनक को इस घर में आने के लिए बोला था। छोटन को उम्मीद हैं कि कुछ दिनों बाद सब कुछ सही हो जाएगा।
छोटन सोचता हैं कि अनिरुद्ध को क्या हो गया हैं, वो झनक के साथ इतना कठोर क्यों हो गया हैं। झनक से उसके पति के बारे में पूछा जाता हैं, अनिरुद्ध चुपचाप खड़ा रहता हैं।
आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि, झनक से उसके पति के बारे में पूछेगी और झनक पर उनके घर की शांति को बर्बाद करने का आरोप लगाएगी। झनक बोलती हैं कि मेरा पति कभी भी फोन नहीं उठाएगा और बोलती हैं कि अनिरुद्ध को मेरे जीवन साथी के बारे में सब कुछ पता हैं।