Imlie 22 February 2024: सूर्या की लगी इमली के परिवार पर बुरी नजर, शो में अब आएगा नया बवंडर...
आज सीरियल में आप देखेंगे कि सूर्या नीलामी के लिए चौधरी की हवेली में आता हैं लेकिन उसे वहां कोई भी नहीं मिलता हैं। इमली दरवाजा बंद कर देती हैं और उससे बोलती हैं कि तुम्हें पूरा घर दिखाती हूं।
इमली सोनाली से बोलती हैं कि हमें घर वापिस मिलने के लिए समय मिल जाएगा तभी वहां मालती आ जाती हैं और मालती नीलामी वाले को बोलती हैं कि में सूर्या प्रताप रेड्डी की ओर से हवेली की नीलामी लगाने आई हैं।
सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम्हें एक पुलिसवाले के घर के आने से पहले सोचना चाहिए था। सूर्या इमली की नाक की पिन उसे देता हैं और उससे बोलता हैं कि तुम इसे कल मेरे घर भूल गई थीं।
सूर्या इमली को धन्यवाद बोलता हैं कि तुम्हारी वजह से अब मेरे पैसे बच जाएंगे और उसकी बहन नीलामी में सबसे कम कीमत में हवेली खरीद लेगी। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में ऐसा नहीं होने दूंगी।
सूर्या बोलता हैं कि तुम अब कुछ नहीं कर सकती हों क्योंकि तुमने दरवाजे में ताला लगाकर चाबी बाहर फेंक दी हैं। इधर मालती और सोनाली के बीच बोली शुरू होती हैं।
इमली घर से बाहर जाने का रास्ता ढूंढती हैं लेकिन सूर्या उसे परेशान करता हैं। इमली को एक खिड़की खुली हुई दिखती हैं, वह उसकी मदद से बाहर जाने की कोशिश करती हैं।
अम्मा जी सूर्या को देखती हैं और उसे छूने की कोशिश करती हैं क्योंकि उन्हें लगता हैं कि गट्टू(अगस्त्य) वापिस आ गया है। फिर अम्मा जी बिहोश हो जाती हैं, लेकिन सूर्या अम्मा जी को पकड़ लेता हैं।
सूर्या पूछता हैं कि यह गट्टू कोन हैं। फिर गोविंद, सूर्या को अगस्त्य की तस्वीर दिखाता हैं, सूर्या बोलता हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा हैं, यह तो बिलकुल मेरी तरह दिखता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली की मदद करता हैं और उसके लिए छाता लेकर आता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हारी बुरी नजरों से अपने परिवार को बचा के रहूंगी।