Jhanak 2 March 2024: बीच राह में अनिरुद्ध की बेज्जती करेगी झनक, सीरियल में होने वाला है नया ड्रामा...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि बोस परिवार के सामने डॉक्टर दादाजी की जान बचाने के लिए झनक की तारीफ करते हैं। डॉक्टर बोलते हैं कि अगर झनक आज सही समय पर दवाई नहीं लाती तो दादाजी की जान भी जा सकती थीं। डॉक्टर झनक को प्यार से आशीर्वाद देते हैं और साथ ही उसे पेन और बुक देते हैं। फिर उससे पूछते हैं कि क्या तुमने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली हैं।
अर्शी बीच में बोलती हैं कि झनक ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी हैं क्योंकि उसकी किसी और चीज में रुचि हैं। डॉक्टर झनक से बोलते हैं कि जो किताबें मैंने तुम्हें दी हैं तुम इन्हें जरूर पढ़ना तो झनक वादा करती हैं कि वह सभी किताबें पढ़ेगी।
सुबह होती है, झनक बाहर सड़क से समान लेने जा रही होती हैं तो अनिरुद्ध उसे रोकता हैं और पूछता हैं कि कहा जा रही हो तो वो बोलती हैं कि पास की दुकान से कुछ सामान लेने जा रही हूं। अनिरुद्ध उसे कार में बैठने के लिए बोलता हैं लेकिन झनक बोलती हैं कि में तुम्हारी बात नहीं सुनोगी।
अनिरुद्ध झनक से सिर्फ एक बार कार में बैठने के लिए बोलता हैं लेकिन झनक सोचती हैं कि वह फिर से मेरा अपमान करेगा तो वो उसकी कार में बैठने से मना कर देती हैं। अनिरुद्ध को झनक के लिए बुरा लगता हैं क्योंकि वो पैदल चलकर धूप में समान लेने जा रही हैं।
झनक और अनिरुद्ध की बातें सुनकर वहां बहुत लोग जमा हो जाते हैं और अनिरुद्ध से पूछते हैं कि क्या चल रहा हैं। इनमे से ज्यादातर लोग अनिरुद्ध को जानते हैं और वो झनक को अनिरुद्ध के साथ बदतमीजी करने से मना करते हैं लेकिन झनक नहीं सुनती हैं।
अनिरुद्ध उन लोगों को जाने के लिए बोलता हैं और कहता हैं कि में संभाल लूंगा। उन सभी लोगों में से एक आदमी बोलता हैं की तुम्हें अपने मालिक की बात माननी चाहिए क्योंकि वो ही तुम्हें इस शहर में लाया हैं लेकिन झनक बोलती हैं कि में किसी की बात नहीं मानूंगी फिर अनिरुद्ध को बहुत अपमान महसूस होता हैं और वह गाड़ी आगे लेकर चला जाता हैं।
कुछ देर बाद उनमें से कुछ लोग बोस परिवार में आते हैं और पूरी घटना घर वालो को बताते हैं। यह सब सुनकर शुभो और तनुजा को झनक पर बहुत गुस्सा आता हैं और वो झनक को डाटते हैं क्योंकि उसने अनिरुद्ध का अपमान किया हैं। झनक चुपचाप रहती हैं।
अनिरुद्ध को अपनी कंपनी में मॉडलिंग के लिए एक नए चेहरे की जरूरत होती हैं। अनिरुद्ध झनक के बारे में सोचता है, दूसरे लोग अर्शी के चेहरे का सुझाव देते हैं लेकिन अनिरुद्ध झनक के बारे के सभी को बताता हैं और बोलता हैं कि मुझे लगता हैं कि हमारी मॉडल झनक को होना चाहिए।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सगाई की पार्टी में तेजस भी आता हैं और उसको पार्टी में देखकर सब दंग रह जाते हैं। फिर वह प्रोजेक्टर के माध्यम से सभी को झनक और अनिरुद्ध की शादी के तस्वीर दिखाएगा। सभी हैरान हो जाते हैं। अनिरुद्ध झनक को एक मॉडलिंग के लिए फॉर्म के साइन करने के लिए बोलता हैं।