Jhanak 17 March 2024: अपनी जान का दांव लगाकर झनक को बचाएगा अनिरुद्ध, शो में आएगा ये भयानक ट्विस्ट...
सीरियल झनक के अंदर इस वक्त काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनिरुद्ध के मांग का सिंदूर भरने के बाद बेचारी झनक की जिंदगी बर्बाद हो गई है। अनिरुद्ध के घरवालों ने जबरदस्ती तो झनक की मांग से सिंदूर मिटा दिया है,
लेकिन अब आने वाले एपिसोड में फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सीरियल की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि झनक को अनिरुद्ध के घरवाले अर्शी और उसकी मां सृष्टि घाट पर ले जाएंगे, ताकि वो पानी में डुबकी लगाकर अपने सुहागन होने की सारी चीजें खत्म कर दें।
जब झनक को सफेद साड़ी पहनने को लेकर कहा जाएगा तो वो मना कर देगी। दादी और बाकी घरवाले तो पहले उसे खूब सुनाएंगे। इसके बाद झनक की बात सुनेगा, जिसमें वो कहेगी कि सफेद साड़ी पहनने का मतलब है अनिरुद्ध की मौत हो जाना।
ऐसे में क्या आप चाहेंगे कि वो अभी भी सफेद साड़ी पहने। बाद में फिर सभी घरवाले झनक की बात मान जाएंगे। इसके बाद उसे नदी में डुबकी लगाने के लिए लेकर जाएंगे।
अर्शी की मां सृष्टि उसका हाथ पकड़कर नदी में ले जाएगी और झनक का हाथ छोड़ देगी। झनक पानी में डुबने लगेगी। अनिरुद्ध उसे जाकर बचा लेगा। उसे पता होगा कि झनक को तैरना नहीं आता है।
इसके बाद सृष्टि सभी को बताएगा कि वो झनक के लिए रिश्ता करेगा ताकि वो उसकी शादी अर्शी और अनिरुद्ध की शादी से पहले करवा दें। झनक इस बात के लिए मान जाएगी।
सृष्टि झनक से दो दिन का वक्त मांगेगी। इसके बाद सृष्टि झनक के दुश्मन तेजस के पास जाएगी। वो कहेगी कि धोखे से हम तुम्हारी शादी झनक से करवा देंगे।
इस बारे में किसी को भी नहीं पता लगेगा। अब देखना ये होगा कि क्या सृष्टि और तेजस झनक के खिलाफ अपने इरादों में सफल होंगे या फिर नहीं।