Imlie 16 March 2024: परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी इमली, शो आया ये मजेदार ट्विस्ट...
सूर्या इमली को एक अलग जगह लाया हुआ हैं, क्योंकि वो उससे नाराज हैं। सूर्या को अपनी आंखों के सामने सब कुछ खत्म होते हुए दिख रहा हैं। इमती सूर्या को अपने बारे में बताती हैं कि वो भी अगस्त्य के बिना कितना कठिन जीवन जी रही हैं।
इमली आगे सूर्या से बोलती हैं कि तुम समाज में अकेले व्यक्ति हो, जिससे मैंने अपने रहस्य साझा किए हैं। अम्मा जी सूर्या को फोन करती हैं ओर बोलती हैं कि में इमली से बात करना चाहती हूं। अम्मा जी सूर्या से बोलती हैं कि इमली को बता देना, में अपनी गलती के लिए बहुत दोषी हूं और इमली से माफी मांगना चाहती हूं।
सूर्या फोन को स्पीकर में रखता है और अम्मा जी इमली से बात करती हैं। अम्मा जी इमती से बोलती हैं कि तुम हमेशा सही थी लेकिन मैंने तुम पर कभी विश्वास नहीं किया और वो इमली से माफी मांगती हैं। गोविंद और रजनी भी इमली से बात करते हैं और वो भी उससे माफी मांगते है। सोनाली इमली से वापिस घर न आने के लिए बोलती हैं, वह आगे बोलती है कि परिवार तुम्हारे लायक नहीं हैं। अम्मा जी अगस्त्य के खातिर इमली से माफी मांगती हैं, इमली अम्मा जी को माफ कर देती है।
अम्मा जी इमली को जल्दी से घर लोटन के लिए बोलती है क्योंकि वो उसका स्वागत करना चाहती हैं। अम्मा जी सूर्या से बोलती है कि तुम्हें जरूर कोई गलतफहमी हो गई है, इमली दोषी नहीं हो सकती हैं। अम्मा जी सूर्या से विनती करती हैं कि वह कोई गलत कदम न उठाएं। लेकिन सूर्या कॉल काटा देता है।
इमली ने सूर्या से बचकर भागने की कोशिश की अम्मा जी अपने परिवार के सदस्यों से बोलती हैं कि में किसी भी तरह से इमली को ढूंढ लुंगी। सूर्या इमली से बोलता हैं कि अम्मा जी ने तुम्हें स्वीकार कर लिया है और अब वो तुम्हारा सम्मान करेगी। सूर्या आगे बोलता हैं कि लेकिन मेरा क्या होगा क्योंकि निर्मला तो मालती को मेरे से हमेशा के लिए दूर ले जा रही हैं।
सूर्या बोलता हैं कि में सब बर्बाद कर दूंगासूर्या इमली से वादा करता हैं कि में तुम्हें ऐसा सबक सिखाऊगा कि तुम कभी भूल नहीं पाओगी। इमली सूर्या से पानी मांगती है, फिर सूर्या पानी लेने जाता हैं तो इमली भागने के कोशिश करती हैं लेकिन सूर्या उसे पकड़ लेता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि मुझे घर जाने दो क्योंकि कल मेरी परीक्षा है, अगर में परीक्षा नहीं दे पाई तो फेल हो जाऊंगी और मेरी सारी मेहनत खराब हो जाएगी।
सोनाली ने इमली की गुमशुदा रिपोर्ट लिखवाने का सुझाव दिया वो उससे बोलती हैं कि में परीक्षा देकर फिर से यहां वापिस आ जाऊंगी। लेकिन सूर्या इमली के हाथ बाध देता हैं और बोलता हैं कि तुम कहीं नहीं जाओगी। इमती सूर्या से उसे थोड़ा पानी पिलाने के लिए बोलती हैं। सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि इमली का अभी तक पता नहीं चला है। सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि बेहतर होगा अगर हम इमली को गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करा दे। रजनी सोनाली से बोलती हैं कि सूर्या एक पुलिस अधिकारी हैं. इसलिए पुलिस हमारी कोई मदद नहीं करेगी।
अम्मा जी बोलती हैं कि सूर्या मेरा पोता है और वो इमली को कोई नुकसान नहीं पहुंचायेगा। अम्मा जी इमली और सूर्या को ढूंढने के लिए गजरी और विमला को बुलाती है। इमली सूर्या से उसके हाथ खोलने के लिए बोलती हैं क्योंकि वो पानी पीना चाहती हैं।
आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि इमली को परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ लेते हैं, सूर्या इमली से बोलता है कि तुम्हारी प्रेम कहानी की तरह तुम्हारी पढ़ाई भी अधूरी रह जाएगी।