Jhanak 13 March 2024: अनिरुद्ध से तंग आ कर अर्शी उठाएगी ये बड़ा कदम, शो में आएगा ये नया तूफान...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध से बहुत तंग आ कर अर्शी वह आत्महत्या करने की कोशिश करती हैं और दूसरी तरफ अनिरुद्ध अर्शी को बार बार फोन करता है लेकिन वो उसका फोन नहीं उठाती हैं। अनिरुद्ध को झनक और अर्शी दोनों के लिए बहुत बुरा लगता है।
अगले दिन बोस परिवार में पुलिस आती है और पूरा बोस परिवार उन्हें देखकर घबरा जाता हैं। पुलिस झनक के बारे पूछताछ करती है। बिपाशा झनक को बुलाती है, अनिरुद्ध पुलिस से वारंट मांगता है और पुलिस वालों को रोकने की कोशिश करता हैं।
लेकिन वो उसे साइड कर देते हैं। फिर तेजस भी बोस परिवार में आता है और झनक को अपनी ह वाली पत्नी के रूप में दावा करता है, झनक भी तेजस के साथ जाने से मना नहीं करती है।
अनिरुद्ध झनक को जाने से रोक नहीं पता है और तेजस उसे ले जाता है। तेजस झनक के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी करता है। लेकिन झनक एक दम चिल्ला कर उठ जाती हैं और यह उसका एक बुरा सपना होता हैं। झन की आवाज सुनकर अनिरुद्ध तेजी से दौड़कर झनक के कमरे के कमरे में आता है।
अनिरुद्ध को अपने कमरे में देखकर झनक उस पर हमला करती हैं और उससे बोलती हैं कि तुमने अर्शी की जिंदगी बर्बाद कर दी हैं, जो लड़की तुमसे इतना प्या करती थी। फिर वो रोने लगती है और अनिरुद्ध के प्रति अपनी नाराजगी दिखाती है क्योंकि उसने उसे शांतिपूर्ण जीवन जीने नहीं दिया।
झनक अपनी जीवन में अनिरुद्ध के हस्तक्षेप के कारण बहुत परेशान हो गई हैं, अनिरुद्ध उसे समझाने की कोशिश करता हे लेकिन झनक उसकी कोई बात नहीं सुनती है और उसकी तुलना तेजस से कर देती हैं, अनिरुद्ध को गुस्सा आ जाता है फिर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है। इधर दूसरी तरफ तनुजा सृष्टि को फोन करती हैं और बोलती है कि वह झनक की शादी की निशानी मिटाने जा रही है, सृष्टि भी अनिरुद्ध के मूर्खता पूर्ण व्यवहार से तंग होती हैं।
तेजस सृष्टि को गंगा तट मिलने के लिए बुलाता है ताकि अर्शी अकेले समझ सके। सृष्टि भी सोचती हैं कि वह तेजस से झनक की शादी करवा देगी ताकि वह इझनक को कश्मीर ले जाए। वह यह सोचती है कि जब झनक कश्मीर चली जाएगी तो अनिरुद्ध उसे भूल जाएगा और अर्शी को समय देगा। इधर अनिरुद्ध सोचता है कि में झनक को तेजस के पास नहीं जाने दूंगा क्योंकि वो झनक की जिंदगी बर्बाद कर देगा। इझनक तेजस के बर्ताव को जानते हुए अनिरुद्ध और अर्शी की खुशी के लिए तेजस के साथ जाने को भी तैयार होती है लेकिन अनिरुद्ध वादा करता है कि वह झनक को तेजस के साथ नहीं जाने देगा और तेजस को यह गेम नहीं जितने देगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सृष्टि अनिरुद्ध को फोन करती हैं और बताती हैं कि अर्शी ने दरवाजा बंद कर दिया हैं और अब वो खोल नहीं रही हैं। और वो अनिरुद्ध को धमकी देती है कि अगर अर्शी को कुछ हुआ तो में तुम्हें नहीं छोड़ोगी। अनिरुद्ध भागकर अर्शी के घर जाता हैं और वह अर्शी की हालत देखकर चोक जाता हैं।