Imlie 13 March 2024: इमली को पता चलेगा रघु के कातिल का नाम, अमृत को धमकी देगा सूर्या, शो में होगा जमकर हंगामा...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सुनीता और निर्मला बोलती है कि इमली बहुत बदतमीज हैं लेकिन सूर्या बोलता है कि इमली एक अच्छी लड़की हैं और सबको सोनाली से माफ़ी मांगनी चाहिए। सूर्या अमृत से बोलता हैं कि तुमने अपराध किया है किसी की बिना मर्जी के उसको फोन करना गलत है। सूर्या आगे बोलता है कि आप लोगों ने अमृत से तो उसकी गलती के बारे में नहीं पूछा।
सूर्या सभी मेहमानों से कहता है कि आपको लड़कियों का साथ देना चाहिए और वो आगे बोलता है कि अगर किसी ने भी सोनाली और शिवानी पर कोई उंगली उठाई तो में उसे उत्पीड़ीन के मामले में जेल में डाल दूंगा।
इमली अमृत से बोलती है कि सोनाली तुम्हारे साथ नहीं रहेगी। यह सुनकर अमृत को इमली पर गुस्सा आता है और वो उसे मारने के लिए आगे बढ़ता हे लेकिन सूर्या उसे रोक देता हैं और जल्दी से घर छोड़ने को बोलता है। नहीं तो में तुम्हें जेल में डाल दूंगा। अमृत सूर्या से बोलता है कि क्या तुम्हें पता हैं कि बिन्नी तुमसे इतनी जल्दी शादी क्यों करना चाहती हैं और तुम्हें उसके बच्चे के पीछे की सच्चाई पता है।
अम्मा जी सुनती हैं और अमृत से पूछती हे कि तुम क्या बोल रहे हो, अमृत बिन्नी को सच बोलने के लिए कहता हैं लेकिन बिन्नी अम्मा जी से बोलती हैं कि वह कुछ नहीं जानती हैं। इमली अमृत से बोलती हैं कि तुम यहां पर किसी के बारे में नहीं बोल सकते हो, नहीं तो में तुम्हें मार दूंगी। सूर्यो भी अमृत को सबसे दूर रहने के लिए बोलता हैं फिर इमली सभी मेहमानों का सगाई में आने के लिए सबका धन्यवाद देती है।
अम्मा जी निर्मला से बोलती है कि वह सगाई कल के लिए टाल रहे हैं, बिन्नी भी राजी हो जाती हैं लेकिन निर्मला बोलती हैं कि अमृत बिन्नी के बारे में कुछ सच बताना चाहता हैं। इमती निर्मला से बोलती हैं कि अमृत झूट बोलता हैं, जैसे वो सोनाली के बारे में सबसे झूट बोल रहा था ठीक उसे तरह बिन्नी के बारे में बोल रहा था।
इमली रसोई में जाती हैं और उसका सामना सूर्या से होता है। सोनाली आती हैं वह सूर्या और इमली को उसका साथ देने के लिए धन्यवाद देती हैं। सोनाली सूर्या से बोलती हैं कि अब में तुम्हें अपना भाई मान सकती हूं। इमली सूर्या को धन्यवाद देती हैं लेकिन सूर्या बोलता है कि में तुम्हारी बातों में नहीं आने वाला हूं और वो बोलता है कि आगे देखो में अब क्या करता हूं।
सूर्या इमली का हाथ पकड़कर उसे हॉल में ले जाता है और सभी को बुलाता हैं। फिर वह अम्मा जी से कहता है कि में अब और देरी करना नहीं चाहता हूँ। इसलिए कल सीधा शादी होगी। अम्मा जी सूर्या से बोलती हैं कि वह बहुत खुश हैं और वो कत के लिए सारा प्रबंध कर देगी। सूर्या इमली से बोलता है की तुम मुझे रघु के बारे में बताओ नहीं तो में बिन्त्री के साथ शादी कर दूंगा और वह बोलता है कि मुझे पता है बिन्नी अगस्त्य के बच्चे की मां नहीं है। बिन्त्री इमली और सूर्या की बात सुन लेती हैं।
बिन्नी इमली से बोलती हैं कि आखिर तुमने अमृत को सच बोलने से क्यों रोका कि में अपना खेल खेलना चाहती हूं। इमती बिन्नी से बोलती हैं कि में बाकी दुनिया के सामने नहीं सिर्फ परिवार के सदस्यों की सच्चाई बताना चाहती हूं। इमली आगे बोलती हैं कि तुम बहुत बड़ी गलती। कर रही हो। इमली बिन्नी से कहती हैं कि तुम्हें सुबह तक अपनी शादी रोकनी होगी, बिन्नी इमली से बोलती हैं कि में रघु के हथियारे के बारे में जानती हूं और बिन्नी इमली को बताती है कि मोटी ने हीरो के लिए रघु को मारा है।