Imlie 4 March 2024: इमली की इस सच्चाई पर सूर्या को लगा तगड़ा झटका, शो में फूटा ज्वालामुखी...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या से इमली से बोलता हैं कि हमें एक दूसरे पर भरोसा करना चाहिए और एक दूसरे को सच बोलना चाहिए तभी में तुम्हारी भी मदद कर सकूंगा। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में जल्दी से अपराधी को ढूंढ लुंगी। इमली देखती हैं कि मालती ने उसकी ओर सूर्या की बातचीत सुन ली हैं। मालती सूर्या से पूछती हैं कि क्या तुम रघु के गायब होने के पीछे इमली को दोषी मानते हों, सूर्या बोलता हैं कि में जल्दी से इमली से सच कबूल करवा लूंगा।
इमली नाश्ता बनाती हैं तभी उसके दोस्त का फोन आता हैं। इमली का दोस्त उसे बताता हैं कि हम जिस जीप को ढूंढ रहे थे वो बार (क्लब) के बाहर खड़ी हैं। इमली अपने दोस्त से उस जीप पर नजर रखने के लिए बोलती हैं और कहती हैं कि में जल्दी से जल्दी वहां आती हूं। इधर सूर्या रघु के दोस्त को चौधरी हाउस में बुलाता हैं, रघु का दोस्त पहले तो मिलने से मना करता हैं लेकिन थोड़ी देर में वो मान जाता हैं और बोलता है कि में आ रहा हूं।
इमली जुगनू से सबको नाश्ता परोसने के लिए बोलती हैं फिर वह जाने लगती हैं लेकिन तभी अम्मा जी आती हैं और इमली को रोकती हैं और उसे आरती लेने के लिए बोलती हैं, इमली आरती और आशीर्वाद लेती हैं। अम्मा जी इमली से बोलती है कि मुझे तुम्हारी एक मदद की जरूरत हैं तो इमली बोलती हैं कि में आपके लिए जान दे सकती हूं। अम्मा जी इमली से यह घर छोड़ने के लिए बोलती हैं लेकिन इमली अम्मा जी से बोलती हैं कि आप मेरे से कुछ भी मांग लो लेकिन में यह घर नहीं छोड़ सकती हूं। इमली बोलती हैं कि मैंने अगस्त्य जी को वादा किया था कि में मरते दम तक उनके परिवार की देखभाल करूंगी।
बिन्नी इमली से बोलती हैं कि तुम एक लालची लड़की हों, अगर सूर्या ने तुम्हें इस घर में नहीं रहने दिया होता तो में तुम्हें अभी घर से बाहर निकाल देती। अम्मा जी बोलती हैं कि में इस बात के लिए सूर्या के पास नहीं जाऊंगी, इमली को यह घर अपनी इच्छा से छोड़ना होगा। अम्मा जी इमली से बोलती हैं कि वह अगस्त्य के बच्चे की पूजा के लिए मंदिर जा रही हैं और निर्मला मालती को डॉक्टर के पास लेकर जा रही हैं। अम्मा जी बोलती हैं कि हमारे घर वापिस आने से पहले घर का सभी काम हो जाना चाहिए। जुगनू बोलता हैं कि में सभी काम समय से पूरा कर लूंगा तो अम्मा जी जुगनू से बोलती हैं कि तुम्हें हमारे साथ जाना हैं। इमली अम्मा जी से बोलती हैं कि मुझे कुछ घंटों के लिए बाहर जाना हैं, बिन्नी इमली से बोलती हैं कि तुम इस घर की मालकिन नहीं नौकरानी हों।
सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि इमली इतना सारा काम कैसे कर पाएगी। अम्मा जी सोनाली से बोलती हैं कि अगर इमली से सारा काम नहीं होगा तो तुम उसकी मदद कर देना। इमली को यह सुनकर खुशी होती हैं और वह बिन्नी को चिडाने के लिए नाचने लगती हैं। इमली घर की सफाई करना शुरू कर देती हैं और काम खत्म करने के बाद अपने दोस्त को फोन करती हैं और उससे बोलती हैं कि में अब वहां आ रही हूं।
इमली जाने लगती हैं लेकिन सूर्या उसे रोकता हैं और उससे बोलता है कि जब तक तुम पूरा काम नहीं कर लेती हो तब तक कहीं नहीं जाओगी। इमली बोलती हैं कि मैंने सभी काम कर लिया हैं तो सूर्या फिर से घर में गंदगी फैलाना शुरू कर देता है और इमली को साफ करने के लिए बोलता है। रघु का दोस्त(मोंटी) डरे हुए सूर्या से मिलने घर आता हैं। इमली मोंटी को देखकर चिंतित हो जाती हैं, सूर्या इमली से मेहमान के लिए चाय बनाने के लिए बोलता हैं। इमली रसोई में चाय बनाने जाती हैं और सूर्या भी उसके पीछे आता हैं।
सूर्या इमली से पूछता हैं कि क्या तुमने मोंटी को पहले देखा हैं, इमली सूर्या से बोलती हैं कि मैंने मोंटी को उसके भाई के साथ उस दिन देखा था, जब वह मेरी स्टाल से टकराए थे। सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुमने उसके बाद रघु को नहीं देखा। शिवानी सीढ़ियों से नीचे उतरती हैं और मोंटी को देखती हैं फिर वह बहुत घबरा जाती हैं और मदद के लिए इमली को बुलाती हैं। इमली और शिवानी दौड़कर उसे देखने जाते हैं और सूर्या शिवानी से पूछता है कि क्या तुमने पहले मोंटी को यहां देखा था। सूर्या शिवानी से सच बोलने के लिए बोलता हैं, शिवानी बहुत डर जाती हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि वह रघु और इस आदमी दोनों को जानती हैं। इमली पुलिस को बुलाती हैं और उनके सामने अपना सच कबूल करती हैं। यह सब सुनकर सूर्या हैरान हो जाता हैं।
आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या को इमली पर बहुत गुस्सा आता हैं। इमली सूर्या को बताती हैं कि मेरे पास हत्या करने वाला हथियार हैं और रघु का शव उसे दिखाती हैं।