Imlie 22 February 2024: हवेली खरीदारियों की सिटी-पीटी गुल करेगी इमली, आएगा शो में ये मजेदार मसालेदार ट्विस्ट
आज के एपिसोड की शुरुवात इमली से होती हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हें तुम्हारी प्लानिंग में कभी सफल नहीं होने दूंगी। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में सभी दीवारे तोड़ दूंगा। इमली बोलती हैं कि यह हवेली अम्मा जी का सपना हैं, में तुम्हें इसे ऐसे नहीं लेने दुंगी।
अम्मा जी को पारो (इमली) के लिए बुरा लगता हैं, क्योंकि कल हवेली नीलाम हो जाएगी और पारो को नोकरी छोड़नी पड़ेगी। अम्मा जी बोलती हैं कि कल हम घर छोड़ देंगे और पता नहीं वह कहां जाएंगे।
आगे अम्मा जी इमली से बोलती हैं कि तुम ही हमारी तरफ से भगवान से प्रार्थना करो, क्योंकि भगवान ने अब हमारी प्रार्थना सुनना बंद कर दिया हैं। थोड़ी देर बाद इमली को उसके दोस्त का फोन आता हैं।
इमली और उसके दोस्त सूर्या के घर जाते हैं। इमली सूर्या का फोन ढूंढती हैं क्योंकि वह उसके फोन से नीलामी का मैसेज डिलीट करना चाहती हैं।
बिन्नी सभी को हॉल में बुलाती हैं, इधर दूसरी तरफ इमली चुपचाप अपने सूर्या के कमरे से निकलती हैं, लेकिन वह मेज से टकरा जाती हैं। आवाज होने के कारण सूर्या की नीद खुल जाती हैं।
अम्मा जी सभी से अपने अपने कमरे में आराम करने को बोलती हैं। बिन्नी इमली से बोलती हैं कि तुम मुझे ब्लैकमेल नहीं कर सकती हो। इमली बिन्नी से बोलती हैं कि में तुम्हें ब्लैकमेल करने नहीं आई हों।
सुबह होती हैं, सभी घर के बाहर आते हैं। अम्मा जी पारो को घर साफ करने के लिए बोलती हैं। अम्मा जी पारो से बोलती हैं कि यह घर उनके लिए बहुत अनमोल हैं। इमली सोनाली को फोन करके बताती हैं कि उसने नीलामी रोक दी हैं, इमली खुद से बोलती हैं कि में सूर्या की जिंदगी बर्बाद कर दूंगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सोनाली घरवालों को बताती हैं कि यह घर बेच दिया हैं और वो जल्दी ही आने वाला हैं। सूर्या रेड्डी चौधरी की हवेली में आता हैं और हर कोई उसे देखकर चौक जाता हैं। सूर्य रेड्डी अम्मा जी के पैर छूता हैं और आशीर्वाद लेता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में अगस्त्य की हर चीज पर कब्जा कर लूंगा।