Imlie 2 March 2024: ब्लैकमेल का शिकार होगी बिन्नी, गुंडों के चगुंल में फंसी मालती...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अम्मा जी को एक अनजान नंबर से कॉल आता हैं और वह अम्मा जी से रश्मि के बारे में पूछती हैं तो बिन्नी सुन लेती हैं और उसे बहुत चिंता होने लगती हैं क्योंकि परिवार के सदस्यों के पास एक ही नंबर से कॉल आ रही हैं और सब रश्मि के बारे में पूछ रहे हैं।
सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम्हें गुंडों ने गलत पता दिया हैं और तुम मेरे साथ समय बिताने के लिए यह सब कर रही हों। तभी सूर्या को त्रिपाठी का फोन आता हैं और उसे पता चलता हैं कि घंशु पकड़ा गया हैं।
इधर बिन्नी उस आदमी को बुलाती हैं जो लगातार चौधरी परिवार के सदस्यों को फोन कर रहा हैं और रश्मि के बारे में पूछ रहा हैं। वह आदमी बिन्नी से बोलता हैं कि मुझे तुम्हारा राज पता हैं और में यह भी जानता हूं कि तुम पेट से नहीं हो और वो अपना मुंह बंद रखने के लिए उससे पैसे मांगता हैं। घंशु के गिरफ्तार होने के वजह से गुंडे सूर्या पर बहुत गुस्सा होते हैं और वो सूर्या के परिवार का पता लगाते हैं।
बिन्नी चोरी छुपे लॉकर से समान लेकर आती हैं लेकिन उसे इमली देख लेती हैं। बिन्नी इमली से बोलती हैं कि पैसे ले जा रही हूं क्योंकि अम्मा जी को पैसे चाहिए। इमली उससे पैसे लेती हैं और बोलती हैं कि में अम्मा जी से पैसों के बारे में पूछ लूंगी।
इमली लॉकर में पैसे रखने जाती हैं लेकिन जभी अम्मा जी आती हैं और इमली को लॉकर में पैसे निकालते हुए देखती हैं। बिन्नी अम्मा जी को बोलती हैं कि इमली ने मुझे पैसे लेने से रोका हैं तो अम्मा जी बोलती हैं कि बिन्नी इस घर की बहु हैं और उसे पैसे लेने का पूरा अधिकार हैं। अम्मा जी बिन्नी को पैसे लेने के लिए बोलती हैं।
मालती इमली से बोलती हैं कि में तुम्हारा इरादा अच्छे से जानती हूं, मालती बोलती हैं कि मुझे पता हैं तुम सूर्या को आकर्षित करना चाहती हों। लेकिन सूर्या अगस्त्य जितना कमजोर नही हैं। मालती बोलती हैं कि मुझे पता हैं कि तुमने अगस्त्य के साथ नकली शादी का बहाना भी उसकी ज्यादाद के लिए ही किया था और वह उसे एक लालची लड़की बताती हैं। इमली मालती से बोलती हैं कि में जानती हूं कि में जानती हूं कि में अगस्त्य से सच्चा प्यार करती हूं। जभी में अपना वादा निभा रही हूं फिर इमली कमरे से चली जाती है और मालती के लिए दूध लाती हैं।
इमली देखती हैं कि घर में दो आदमी घुस आए हैं और वो मालती और उसे बंदूक दिखाते हैं। इमली उनसे पूछती हैं कि तुम लोग कोन हो और तुम्हें क्या चाहिए तो गुंडे बोलते हैं कि हम सूर्या की बहन के लिए इधर आए हैं और वह इमली से बोलते हैं कि तुम सूर्या को बता देना कि उसकी बहन के साथ अब जो कुछ भी होगा वो ही इसका जिम्मेदार हैं। इधर त्रिपाठी सूर्या को बताता हैं कि घंसू ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया हैं और मुन्ना को छोड़कर सभी को पकड़ किया गया हैं।
इमली मालती को बचाने की कोशिश करती हैं लेकिन गुंडा गोली चला देता हैं और गोली की आवाज सुनकर सूर्या दौड़कर कमरे में जाता हैं। मालती को बचाने के लिए सूर्या दरवाजा तोड़ देता हैं और त्रिपाठी को जल्दी से डॉक्टर को बुलाने के लिए बोलता हैं क्योंकि मालती बेहोश हो गई हैं। सूर्या गुंडों से लड़ता हैं त्रिपाठी दो लोगों को पकड़ लेता हैं। निर्मला अम्मा जी से पूछती हैं कि मालती को क्या हुआ हैं। अम्मा जी निर्मला को बताती हैं कि मालती को थोड़ी से चोट लग गई हैं। वह जल्द ही ठीक हो जाएगी। निर्मला सूर्या से बोलती हैं कि आज मेरी बेटी की जान तुम्हारे वजह से खतरे में हैं और वो बोलती हैं कि हम अब तुम्हारे साथ नहीं रहेंगे।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या मालती की हालत का जिम्मेदार इमली को मानता हैं और उसको घर से बाहर निकाल देता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि मुझे तुम्हारी मदद की जरूरत नहीं हैं।