Imlie 19 February 2024: सूर्या और इमली का के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, बिन्नी का हुआ पर्दाफाश! आएगा ये मजेदार ट्विस्ट
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस कमिश्नर के पास जाता हैं और उनसे बोलता हैं कि मुझे चौधरी की हवेली के लिए सर्च वारंट चाहिए। पुलिस कमिश्नर सूर्या से पूछते हैं कि क्या तुम्हारे पास कोई सबूत हैं। क्योंकि चौधरी साहब बहुत बड़े आदमी हैं, ऐसे ही सर्च वारंट इशू नहीं करा सकते।
कमिश्नर सूर्या से बोलता हैं की चौधरी जी पुरवेया के बहुत इज्जतदार परिवार में से हैं और वो सम्मानित भी हैं। इसलिए में तुम्हें इसकी इजाजत नहीं देता हूं और वो उसे इस मामले से दूर रहने के लिए बोलते हैं।
सोनाली इमली से मिलती हैं और उसे बताती हैं कि एक कांस्टेबल रघु के बारे में पूछताछ करने आया था। सोनाली आगे बोलती हैं कि अगर पुलिस ने रघु के फोन की लोकेशन ट्रैक कर ली तो हम सब फस जाएंगे।
इधर मालती रोती हैं और उसकी अम्मा उसे सांत्वना देती हैं। सूर्या अपनी बहन के पास आता हैं और रोने से मना करता हैं और बोलता हैं कि में जल्दी ही रघु को ढूंढ लूंगा।
अम्मा को बोलता हैं कि कमिश्नर ने उसे इस केस से निकाल दिया हैं, जभी अम्मा उस पर भड़कती हैं और उससे बोलती हैं कि वह कुछ नहीं कर सकता हैं। क्योंकि वह एक परिवार नहीं हैं।
इधर इमली अंग्रेजी परीक्षा में पास हो जाती हैं और उसे 100 में से 70 नंबर मिले हैं। इमली अपने टीचर से अनुरोध करती हैं कि क्या वो अपनी उत्तर पुस्तिका अपने घर ले जा सकती हैं क्योंकि वो अपने परिवार वालों को दिखाना चाहती हैं।
इमली बहुत खुश होती हैं क्योंकि वो अगस्त्य से किया हुआ वादा धीरे धीरे पूरा कर रही हैं। इमली को उसके दोस्त का फोन आता हैं और वह उसे बताती हैं कि वह उससे मिलने आ रही हैं। सूर्या इमली का पीछा करता हैं।
इमली को अपने दोस्तों से पता चलता हैं कि पुलिस वालों ने रघु का केस बंद कर दिया हैं। इमली अच्छा महसूस करती हैं और अपने दोस्तों से अगस्त्य के परिवार के बारे में पूछती हैं।
इमली को अपने दोस्तों से पता चलता हैं कि अम्मा जी अच्छी हैं और शिवानी सोच में रहती हैं। वह आगे बोलते हैं कि गोविंद और करम अपना बिजनेस चलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनको सफलता नहीं मिल रही हैं और बाजार में उन पर बहुत कर्जा चढ़ चुका हैं। वह आगे बोलते हैं कि सोनाली का एक्सीडेंट हुआ था।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सोनाली घरवालों को बताती हैं कि यह घर बेच दिया हैं और वो जल्दी ही आने वाला हैं। सूर्या रेड्डी चौधरी की हवेली में आता हैं और हर कोई उसे देखकर चौक जाता हैं। सूर्य रेड्डी अम्मा जी के पैर छूता हैं और आशीर्वाद लेता हैं।