​Teri Meri Doriyan 19 February 2024: साहिबा को ले जाया जाएगा पागलखाना, अब शो में मचेगा जबरदस्त हंगामा...
आज के एपिसोड की शुरुआत साहिब से होती है साहिब यह कल्पना करती है कि उसके सामने उसी की हमशक्ल खड़ी है और उससे कह रही है कि वह बहुत लालची है
क्योंकि वह अंगद और उसके अमीर परिवार को छोड़ना नहीं चाहती साहिबा इस बात से सहमत नहीं होती वह कहती है कि वह ऐसी बिल्कुल भी नहीं है,
तभी साहिब गलती से मनवीर को धक्का दे देती है इंद्र साहिबा को देखकर हैरान रह जाता है और साहिबा से पूछता है कि उसने मनवीर को धक्का क्यों दिया?
साहिबा मनबीर की सहेली से शादी के कार्ड का तलाक के कागजाद समझकर छीनने की कोशिश करती है, और वहां हंगामा मचा देती है। मनबीर साहिबा से कहती है कि वह क्या कर रही है, और उसे चले जाने के लिए कहती है।
मनबीर के सहेली तनु साहिबा से पूछती है कि वह इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकती है? साहिबा को भ्रम होने लगता है और उसे हर तरह अपना ही चेहरा नजर आता है जो उस पर आक्रमण का रहा है। साहिबा अपने बचाव के लिए चाकू उठा लेती है।
साहिबा मनबीर और उसकी दोस्तों को दूर रहने के लिए कहती है और उन्हें चाकू से मारने की धमकी देती है तभी मनबीर साहिबा से चाकू छीनने की कोशिश करती है लेकिन मनबीर चाकू से घायल हो जाती है। सभी लोग साहिबा को पागल घोषित कर देते है और पागलखाने की गाड़ी बुला लेते है।
पागलखाने से कर्मचारी साहिबा को पकड़कर गाड़ी में डाल देते है और पागलखाने ले जाते है रास्ते में अंगद देखता है साहिबा के पागल खाने की गाड़ी में ले जा रहे है वह अपने गाड़ी से उतरकर उसके पीछे भागता है, भागते वक्त अंगद एक कार से टकरा जाता है और घायल हो जाता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद अपने कार में जा रहा होता है तभी साहिबा पागलखाने की गाड़ी से अंगद को आवाज लगाती है अंगद देखता है कि उसमे साहिबा को ले जा रहे है अंगद अपनी कार से उतरकर एम्बुलेंस के पीछे भागता है तभी वह एक कार से टकरा जाता है और घायल हो जाता है।