Imlie 16 February 2024: गुंडों का शिकार हुए इमली और शिवानी, होगी मौत!, शो में आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट
सीरियल की शुरुवात इमली से होती हैं, इमली बिन्नी से कहती हैं कि अगर उसने उसके परिवार को कभी भी चोट देने के कोशिश की तो में तुम्हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी। इमली आगे बोलती हैं कि में तुम्हें एक दिन जरूर बेनकाब कर दूंगी।
बिन्नी इमली से कहती हैं कि तुम कभी भी उस घर में प्रवेश नहीं कर सकती हों। इमली बिन्नी से कहती हैं कि वह घर उसके पति का हैं। बिन्नी इमली को रोकती हैं और उससे कहती हैं कि यह घर अब मेरा हैं।
दो गुंडे इमली के स्टाल पर आते हैं और उसे परेशान करने लगते हैं। वह इमली से बोलते हैं कि तुम अपने हाथों से हमें खाना परोसो, लेकिन इमली ऐसा करने से मना कर देती हैं। इमली अपने स्टाल को आगे बढ़ाती हैं।
गुंडे अपने जीप से इमली के स्टाल को टक्कर मारते हैं और फिर भाग जाते हैं। लोग इमली की मदद करने के लिए आते हैं और इमली बहुत असहाय महसूस करती हैं। इमली को सोनाली का फोन आता हैं और वो चौक जाती हैं।
इमली सोनाली को फोन में उससे मिलने के लिए कहती हैं। सोनाली इमली से घर में आकर मिलने के लिए कहती हैं और बोलती हैं कि शिवानी भी तुमसे मिलना चाहती हैं। इमली घर में आने के लिए मना कर देती हैं।
शिवानी गुंडों से अपनी जान बचाने की कोशिश करती हैं, लेकिन एक गुंडा उस पर हमला करता हैं तभी शिवानी चिल्लाती हैं। इमली को शोर की आवाज आती हैं और वो देखने आती हैं। इमली देखती हैं कि गुंडे शिवानी को तंग कर रहे हैं।
इसी बीच इमली गुंडे को धक्का देकर शिवानी को भागने के लिए बोलती हैं और खुद भी भागती हैं, लेकिन गुंडे इमली को धक्का देकर गिरा देते हैं। गुंडा इमली की गर्दन पकड़ता हैं। शिवानी पीछे से गुंडे के सिर पर रोड से हमला करती हैं और इमली को बचाती हैं।
सोनाली और इमली शिवानी से कहते हैं हमें पता है तुमने कुछ नहीं किया हैं, लेकिन चाकू पर तुम्हारी उंगली के निशान हैं। सोनाली इमली से बोलती हैं कि हम पुलिस को इस बारे में विश्वास कैसे दिलाएंगे।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली अगस्त्य की फोटो देखती हैं और उससे बोलती हैं कि वह हमेशा उसके परिवार की रक्षा करेंगी। इमली इंस्पेक्टर सूर्या रेड्डी को देखती हैं और उसे देखकर चौक जाती हैं।