Teri Meri Doriyaan 16 February 2024: क्या पागल हो जाए साहिबा, सीरत ने रचाई ये खतरनाक साजिश...
सीरियल की शुरुआत अंगद से होती है मनबीर अंगद से पूछती है कि साहिबा क्या तमाशा कर रही है, अंगद कहता है कि अभी साहिबा की तबियत ठीक नहीं है।
मनबीर कहती है कि वह नही जानता साहिबा ऐसा जान बूझकर कर रही है क्योंकि वह उसका साथ पाना चाहती है, अंगद मनबीर से कहता है कि साहिबा अभी भी उसकी पत्नी है और वह सिर्फ यहां कोर्ट के आदेशों के कारण आई है।
गुरलिन अंगद से पूछती है कि वह अपनी मां से किस प्रकार बात कर रहा है, मनबीर उसकी भलाई के लिए उसे समझा रही है, अंगद का कहना है कि इस बार मां सही नही है, साहिबा कुछ भी जानबूझ कर नहीं कर रही है वह सच में परेशान है।
कीरत फोन उठाकर उससे कहती है कि उसका किसी से भी बात करने का मन नहीं है गैरी उसे फोन न काटने के लिए कहता है, गैरी कहता है कि वह जानता है जब उसे गुस्सा आता है तो उसका किसी से भी बात करने का मन नहीं करता है, क्योंकि वह नही चाहती कि उसकी वजह से कोई और परेशान हो।
आगे गैरी कहता है कि वह हमेशा उसके साथ है हर मुसीबत में उसके साथ खड़ा रहेगा। गैरी कीरत को बोलता है कि उसे पता है उसने अभी तक कुछ नहीं खाया है इसीलिए उसने खिड़की में उसके लिए कुछ रखा है और कीरत से देखने के लिए कहता है।
वीर शराब पी रहा होता है अंगद उसके पास आता है और वीर से पूछता है कि उस रात कीरत और उसके साथ क्या हुआ था? गैरी बताता है कि वह होटल में कीरत का इंतजार कर रहा था लेकिन कीरत उससे मिलने नही आई वह गैरी के साथ थी।
वीर बोलता है कि पूरी दुनिया उस पर यकीन न करे तो उसे फर्क नही पड़ता लेकिन अंगद उस पर यकीन न करे तो वह बर्दाश नही कर सकता। वह अंगद से कहता है कि यदि उसे उस पर भरोसा नहीं था तो अंगद को उस दिन उसे मरने ही दिया होता।
साहिबा सो रही होती है उसे दुबारा प्यास लग जाती है साहिबा को आश्चर्य होता है कि उसे अचानक इतनी प्यास क्यों लगने लगी है वह देखती है कि पानी खत्म हो गया है वह पानी लेने के लिए किचन में जाने लगती है।
सीरत उसे देख कर खुश होती है वह याद करती है कि उसने उस पानी के नशीली दवा मिला रखी है ताकि साहिबा पूरी तरह पागल हो जाए। साहिबा को पानी पीकर चक्कर आने लगते है फिर उसे दिखाई देता है।