Imlie 15 March 2024: सूर्या ने किया इमली को गिरफ्तार, अम्मा जी को पता चलेगा ये बड़ा राज...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बिन्नी अम्मा जी से माफ़ी मांगती हैं और अब वह ईमानदारी से अपने बच्चें को पालना चाहती हैं और बोलती हैं कि आज में घर छोड़ कर चली जाऊंगी। सूर्या बिन्नी से पूछता हैं कि क्या यह सब तुम्हें इमली ने बोलने के लिए कहा हैं, बिन्नी सूर्या से बोलती हैं कि हां इमली ने मुझे सच बोलने की हिम्मत दी हैं। क्योंकि अगर इमली चाहती तो अमृत को मेरा सच बताने से नहीं रोकती, बल्कि वो तो मुझे पूरे समाज के सामने अपमानित नहीं करना चाहती थी। बिन्नी सूर्या से भी सच्चाई स्वीकार करने को बोलती हैं।
शिवानी अम्मा जी को बताती हैं कि इमली घर पर नहीं हैं। सूर्या याद करता हैं कि इमली बोल रही थी कि सच्चाई पता करने के लिए उसे हीरे चाहिए थे। इधर रघु इमली से बोलता हैं कि मुझे कोई भी नहीं मार सकता हैं और में अच्छी तरीके से जानता हूं कि तुम जैसी लड़‌कियों को कैसे पागल बनाना हैं।
अम्मा जी शिवानी और सोनाली से सच्चाई के बारे में पूछती हैं। सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि हम आपको बाद में सच बताएंगे। लेकिन शिवानी अम्मा जी को बताती हैं कि सूर्या इस घर में रघु के हथियारे को ढूंढने आया था।
रघु इमली से बोलता हैं कि में अब तुम्हें मार दूंगा लेकिन तभी सूर्या आता हैं और गेट बजाता है। इमली मौके का फायदा उठाकर रघु से चाकू छीन लेती है, दोनों में हाथापाई होती हैं लेकिन रघु भाग जाता हैं। सूर्या दरवाजा तोड़ देता हैं और सामने मोंटी की लाश और इमली के हाथों में चाकू देखता हैं। इधर घर में रजनी और गोविंद इमली का अपमान करने के बाद बहुत बुरा महसूस करते हैं।
अम्मा जी शिवानी से सूर्या को फोन मिलाने के लिए बोलती हैं, लेकिन तभी सूर्या का कॉल आ जाता हैं। सोनाली सूर्या से इमली के बारे में पूछती हैं। सूर्या बोलता हैं कि मैंने इमली को रघु और मोंटी की हत्या करने के लिए गिरफ्तार कर लिया हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि रघु जिंदा हैं और मेने मोंटी को नहीं मारा हैं। इमली सूर्या से उसकी बात सुनने को बोलती हैं लेकिन सूर्या उसके मुंह पर टेप बाध कर उसका मुंह बंद कर देता हैं। सूर्या बोलता हैं कि अब तुम केवल पूछताछ के दौरान ही अपना मुंह खोलोगी। सोनाली अम्मा जी से बोलती हैं कि मैंने वकील को फोन कर दिया हैं। अम्मा जी गोविंद और सोनाली से इमली को सुरक्षित लाने का वादा लेती हैं।
त्रिपाठी सूर्या को उसकी शादी के लिए बधाई देता हैं। सूर्या बोलता हैं कि मैंने शादी नहीं की हैं क्योंकि बिन्नी ने शादी के लिए मना कर दिया था। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में राधा रानी और बिन्नी की आभारी हूं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि आखिर बिन्नी को अहसास हो गया हैं कि उसे बिना दिल वाले व्यक्ति से शादी नहीं करनी चाहिए। सूर्या को निर्मला का फोन आता हैं और वो उसे बताती हैं कि मालती तेजी से रोड पर दौड़ रही थी और उसका एक्सीडेंट हो गया हैं। सूर्या मालती को देखने हॉस्पिटल जाता हैं।
मालती आईसीयू में होती हैं। निर्मला सूर्या से बोलती हैं कि तुमने मालती को धोखा क्यों दिया और वो उसे हॉस्पिटल से जाने के लिए बोलती हैं। इमली आती हैं ओर बोलती हैं कि आप सूर्या को मालती से अलग नहीं कर सकती हो। लेकिन निर्मला इमली को उनके परिवार के बीच में बोलने से मना करती हैं। इमली निर्मला से बोलती हैं कि सूर्या ने जो कुछ भी किया हैं, सबकी भलाई के लिए किया हैं। निर्मला इमली से कहती हैं कि आज मालती की हालत के लिए सूर्या और तुम जिम्मेदार हों।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली को परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ लेते हैं, सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम्हारी प्रेम कहानी की तरह तुम्हारी पढ़ाई भी अधूरी रह जाएगी।