सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय बुरी तरह से उलझ चुकी है। ईशान को समझ ही नहीं आ रहा है कि वो किससे प्यार करता है।
वहीं सवि का एक नया दुश्मन उस पर घात लगाए बैठा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, निनाद अचानक ही गायब हो जाता है।
सम्रद्ध अपने बाप के साथ मिलकर निनाद को किडनैप कर लेता है। निनाद को खोजने में ईशान सवि की मदद करता है।
रीवा अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देती है। रीवा को लाल रंग के जोड़े में देखकर ईशान इमोशनल हो जाता है।
वहीं ईशान के रिएक्शन को देखकर रीवा शर्मा जाती है। इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा होने वाला है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, निनाद के नाम पर सम्रद्ध सवि को ब्लैकमेल करना शुरू कर देगा।
सम्रद्ध सवि को शादी करने के लिए मजबूर करेगा। अपने आजोबा को बचाने के लिए सवि शादी के लिए हामी भर देगी।
ईशान और सवि की शादी की तारीख एक ही होगी। इस दौरान ईशान को सम्रद्ध के इरादों के बारे में पता चलेगा। सवि को बचाने के लिए ईशान अपनी शादी के मंडप से भागने वाला है।
रीवा को छोड़कर ईशान सवि के पास जाएगा। सवि ईशान की बात मानने से इनकार कर देगा। ऐसे में ईशान मौका देखकर सम्रद्ध पर हमला कर देगा।
ईशान सम्रद्ध की जगह सवि से शादी करेगा। शादी करके ईशान सवि को अपनी शादी के मंडप में लेकर जाएगा। जहां पर रीवा ईशान का इंतजार कर रही होगी।
सवि की मांग में ईशान के नाम का सिंदूर देखकर रीवा के होश उड़ जाएंगे। सुरेखा को भी इस बात का यकीन नहीं होगा कि ईशान ने सवि के साथ शादी कर ली है। सुरेखा सवि को अपने घर की बहू मानने से इनकार कर देगी।