Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 May: सवि को गंदी मछली कहेंगे राव साहेब, फिर बनाया बर्बाद करने का ये घिनौना साजिश...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि ईशान से कहेगी कि उसे कैसे लग सकता है कि वह अपना टाइम बर्बाद कर रही है। वह बोलेगी कि उन दोनों के बीच अब कुछ नहीं रहा।
राव साहब सवि से कहेंगे कि एक मछली तालाब को गंदा कर देती है, सवि वही मछली है। बच्चे सबको बताएंगे कि वे लोग पढ़ाई करते हैं ब्रेक लेने के लिए नाच-गाना करते हैं।
ईशान कहेगा कि उसने देखा है कि अंकित यहां आकर स्मोक करता है, वो सवि को वीडियो दिखाएगा। सवि ईशान से कहेगी कि वह फिर आधा सच सुनकर आ गया।
ईशान स्टूडेंट्स को टेस्ट का चैलेंज देगा। अगर बच्चे 75 परसेंट नंबर नहीं लाए तो उनके इंटरनल एग्जाम में नंबर कटेंगे और सवि को दुकान हटानी पड़ेगी। स्टूडेंट्स चैलेंज लेंगे।
रीवा अक्का साहब के सिर में मालिश करेगी। अक्का साहब इमोशनल हो जाएंगी। वह रीवा को बताएगी कि ईशान सवि के पीछे घंटी बजाकर चल रहा था। इस वजह से परेशान है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रीवा बोलेगी कि ईशान ने जो किया वो ठीक किया लेकिन सवि इस लायक नहीं है। हालांकि वो निर्दोष थी। अक्का साहब रीवा के कान भरेंगी।
रीवा बताएगी कि सवि ने डिवोर्स पेपर्स साइन कर दिए हैं। अक्का साहब खुश हो जाएंगी। सवि दुकान बंद करके निकलेगी और उसमें आग लग जाएगी। रीवा कॉलेज पहुंचेगी।
सवि जलती हुई दुकान में जाने लगेगी। अंदर कैश होगा। तब तक ईशान वहां पहुंचेगा। सवि दुकान में चली जाएगी ईशान उसे बचाने अंदर पहुंचेगा। निशिकांत और राव साहब खुश होंगे कि उन्होंने आग लगवाई। ईशान सवि को बचाएगा। ईशान जान जोखिम में डालकर सवि के पेरेंट्स की फोटो और कैशबॉक्स निकालेगा।
ईशान का हाथ जल जाएगा। रीवा आकर रोएगी। राव साहब ईशान को ले जाएंगे। रीवा देखेगी कि ईशान सवि की ओर देख रहा है और खोया बैठा है। रीवा आकर सवि को सुनाएगी। आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि और उसके दोस्त ईशान का चैलेंज एक्सेप्ट करेंगे। चिन्मय उसकी तारीफ करेगा।