Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 May 2024: पल-पल अभिरा के लिए तड़पेगा अरमान, दादी-सा बनाएंगी बड़े पापा से बदला लेने का प्लान...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बी नानू की बातें रूही के दिमाग में बैठ जाती हैं कि अरमान उससे शादी क्यों कर रहा है और फिर रूही अरमान से भी अपने सवालों के जवाब मांगती है। तब अरमान रूही को साफ बोल देता है कि वह उससे अब प्यार नहीं करता है।
अरमान बोलता है कि 10 महीने में काफी कुछ बदल गया और वह शादी सिर्फ सबको खुश रखने के लिए कर रहा है। ये सुनकर रूही हैरान रह जाती है। दूसरी तरफ अभिरा को जॉब से निकाल दिया जाता है और ये सब एक फोन कॉल पर उसका बॉस करता है।
लेकिन अभिरा मनीषा को इस बारे में नहीं बताती। ये मनीषा को फोन पर कहती है कि उसकी जॉब बहुत अच्छी चल रही है। ये सुनकर अरमान थोड़ा बैचेन होता है और उसे याद करने लगता है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रूही अपने बी नानू और बड़ी मां की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने की प्लानिंग करती है। दूसरी तरफ अभिरा अपने घर पहुंच जाती है, जहां उसकी बहस अपने मकान मालिक से हो जाती है और उसके बाद वह अकेले ही कमरे में बेहोश हो जाती है।
इस मौके का फायदा उठाकर मकान मालिक कमरे में आ जाता है, लेकिन अभिरा होश आते ही उसे भगाती है। हालांकि, रात को भी मकान मालिक की नजर अभिरा पर होती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और अभिरा आधी रात में एक-दूसरे से मिलेंगे। दूसरी तरफ दादी-सा, अरमान और रूही की सगाई की प्लानिंग करेंगी।
दादी-सा, विद्या से कहेंगे, ‘मनीष जी को लगता है कि हम अपनी जिद अपने बच्चों पर थोपते हैं वो खुद अपनी बच्ची की खुशी में खुश नहीं हैं।’ इसके बाद दादी-सा, विद्या और चाची-सा के सामने बड़े पापा से बदला लेने का प्लान बनाएंगी।
दादी-सा कहेंगी, ‘उन्हीं की पार्टी में, उन्हीं की आंखों के सामने हम अरमान और रूही का रोका करवाएंगे।’ इसके बाद पार्टी का एक सीन दिखाया जाता है जिसमें दादी-सा पार्टी में अनाउंस करती हैं।
अनाउंस में दादी-सा कहती है कि आज मनीष जी और स्वर्णा जी की शादी की पार्टी के शुभ मौके पर रूही और अरमान की सगाई होगी। रूही खुश हो जाएगी। अरमान हैरान रह जाएगा। वहीं रूही और अरमान की सगाई की बात सुनकर अभिरा को 440 वॉट का झटका लगेगा।