छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है।
बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सवि को सुमन की मौत से पहले का एक वीडियो मिलता है, जिसे लेकर वो सीधा कमिश्नर के पास जाती है। इस वीडियो में भंवर और सुमन बात करते नजर आते हैं और किस तरह पाटिल ने उसे मारा ये सब रिकॉर्ड होता है। वीडियो देखने के बाद सारा सच सामने आ जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सावी ईशान के रीवा के साथ रिश्ते से दुखी है, जिसके कारण हरिनी उससे उसके फैसले के बारे में सवाल करती है। सावी बताती है कि उसके पास कोई और विकल्प नहीं है और वे दो दिन में उसकी परीक्षा के बाद शहर छोड़ देंगे।
ईशान रीवा और उसके माता-पिता से माफ़ी मांगता है, उन्हें आश्वासन देता है कि वह अपना वादा निभाएगा और रीवा से शादी करेगा। वह शादी के बाद यूरोप की यात्रा करने की अपनी योजना का भी उल्लेख करता है, जिसके लिए दो महीने बाद पेरिस में एक सम्मेलन निर्धारित है।
हर कोई व्यवस्था से सहमत है। इस बीच, अवनी और चिन्मय ईशान को अपनी शादी पर पुनर्विचार करने और सावी के लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ईशान दृढ़ता से उनकी चिंताओं को खारिज करता है और उन्हें इस बारे में बात करना बंद करने के लिए कहता है। फिर वह चला जाता है जबकि अवनी को एहसास होता है कि केवल एक व्यक्ति ही उसका मन बदल सकता है।
शांतनु ईशा को सूचित करता है कि उनका सम्मेलन और परियोजना समाप्त हो गई है। वह पूछता है कि क्या उन्हें चले जाना चाहिए, लेकिन ईशा मना कर देती है। वह बताती है कि ईशान अभी भी उसके प्रति नाराजगी रखता है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाती है।
इस बीच, अवनी उनसे संपर्क करती है और उन्हें स्थिति के बारे में बताती है। वह सुझाव देती है कि ईशा ईशान से बात करे, जो शायद उसकी बात न सुने लेकिन सावी की बात सुन सकता है।
अवनी उन दोनों को भारत लौटने के लिए प्रोत्साहित करती है क्योंकि ईशान को उनके समर्थन की ज़रूरत है। शो में आगे, जैसे ही ईशान और सावी शादी की तैयारी करते हैं, अप्रत्याशित बम विस्फोट और गोलीबारी कार्यक्रम को हिला देती है। डर के एक पल में, वे सहज रूप से एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं।