Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 June 2024: शादी के मंडप से गायब होगा अरमान, शो में अब आने वाला है ये धमाकेदार ट्विस्ट...
सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में इन दिनों फ़्लैट ट्रैक चल रहा है जहां फ़िलहाल अरमान को अभीरा से प्यार का एहसास तो हो गया है लेकिन वो फ़र्ज़ के हाथों मजबूर है।
अरमान अभीरा से कहना चाहता है कि वो उससे कितना प्यार करता है लेकिन दादीसा और विद्या की ख़ुशी के लिए बेमन शादी की रश्मों में हिस्सा ले रहा है। उधर माधव को जहां होश आने वाला है।
तो इन सब से अंजान अभीरा उदयपुर छोड़कर हमेशा के लिए मसूरी जा रही है। ऐसे में लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही शो में एक मेजर ट्विस्ट आने वाला है जिससे ये रिश्ता… परिवार के सारे रिश्ते उलझ जाएंगे!
ये रिश्ता क्या कहलाता है के रिसेंट प्रोमो के मुताबिक आप देख रहे हैं कि अरमान हल्दी वाले दिन रूही से कह देगा कि वो ये शादी नहीं कर सकता क्योंकि वो अभीरा से प्यार करता है।
हालांकि आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रूही का ड्रीम सीक्वेंस होगा। ऐसे में अरमान और रूही शादी के मंडप तक पहुंच गए हैं। रूही अरमान के लिए सोलह श्रृंगार किये हुए अपने प्यार को पाने के जहां सपने देख रही हैं, वहीं अरमान बेमन से दूल्हा बन गया है।
अब आपको लग रहा होगा कि अरमान और अभीरा का प्यार हार जाएगा? अरमान की शादी रूही से हो जाएगी? तो आपको बता दें कि शो में मेजर ट्विस्ट आएगा जहां अरमान शादी के मंडप पर रूही से शादी करने से इंकार कर देगा।
वहीं ऐन वक़्त पर माधव की एंट्री से घरवालों को फूफासा की सारी काली करतूतों को पता चल जाएगा, साथ ही ये भी पता चल जाएगा कि अरमान और अभीरा का डाइवोर्स अभी तक फाइनल नहीं हुआ है और वो दोनों अभी भी पति-पत्नी हैं।
अरमान रूही के साथ अपनी शादी छोड़कर अभीरा के पास जाने के लिए निकल पड़ता है। अभिरा जहां हमेशा के लिए मसूरी जा रही होती है अरमान भागकर उसे रोक लेता है और उससे अपने दिल की बात भी कह देता है।
अब इसके बाद रूही और पोद्दार परिवार का क्या रिएक्शन रहता है? और क्या अभीरा की दोबारा फैमिली में एंट्री होती है या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।