Ducati Streetfighter V4 Supreme: डुकाटी के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपनी खास Streetfighter V4 सुप्रीम बाइक को भारत में जल्द करेगी लॉन्च। ये बाइक अमेरिका के मशहूर कपड़ों के ब्रांड Supreme के साथ मिलकर बनाई गई है।

इसकी झलक Ducati India की वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है। अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अभी से अपने नजदीकी डुकाटी डीलरशिप पर जाकर बुकिंग करा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस शानदार बाइक की खासियतों के बारे में...
Ducati Streetfighter V4 सुप्रीम में आपको वही 1103 सीसी का Desmosedici V4 इंजन मिलेगा जो 13,000 rpm पर 206 bhp की पावर और 9,500 rpm पर 123 Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है जिसमें ऑटो-ब्लिपर के साथ क्विकशिफ्टर भी मिलता है। यानी रेसिंग के शौकीनों को भी ये बाइक काफी पसंद आएगी।
ये बाइक Supreme ब्रांड के साथ मिलकर बनाई गई है, इसलिए इसमें आपको कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। सबसे खास बात है इसका स्पेशल डिज़ाइन जो सफेद और लाल रंगों में है। ये डिज़ाइन Supreme और एल्डो ड्रुडी के विसुअलाइज़ से बनाई गई है। पहियों को भी अब सफेद रंग में रंगा गया है और उन पर Supreme की लेटरिंग दी गई है। यही लेटरिंग आपको फ्यूल टैंक, फ्रंट मडगार्ड और पिछली सीट कवर पर भी देखने को मिलेगी।
इतना ही नहीं, ये बाइक एक खास लकड़ी के क्रेट में आती है, जिस पर "डुकाटी सुप्रीम" लिखा होता है। ये अपने आप में एक लग्जरी का अनुभव कराता है।
कंपनी ने इस बाइक में स्पोर्ट ग्रिप्स का इस्तेमाल किया है, जो आपको बेहतर ग्रिप और आराम देंगे। साथ ही एक खास टेल सेक्शन दिया गया है जिसे आप चाहें तो एक्सेसरीज़ पैक में शामिल किट के साथ दो-सीटर में बदल सकते हैं।
ब्रेकिंग की बात करें तो आपको आगे की तरफ ट्विन 330 mm डिस्क और पीछे की तरफ 245 mm डिस्क मिलते हैं। साथ ही स्पेशल ब्रेम्बो स्टाइलमा मोनोब्लॉक फ्रंट कैलिपर्स भी दिए गए हैं, जिन्हें खासतौर पर डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 सुप्रीम के लिए ब्रेम्बो द्वारा बनाया गया है।
बाइक में सस्पेंशन का काम ओहलीन NIX30 43 mm अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क्स और TTX36 मोनोशॉक द्वारा किया जा रहा है। ये सस्पेंशन यूनिट पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक रूप से एडजस्टेबल हैं और Ohlins Smart EC 2.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं।
डुकाटी Streetfighter V4 सुप्रीम में राइडिंग मोड्स, पावर मोड्स, कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, 5-इंच TFT स्क्रीन, स्लाइड कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल और भी बहुत कुछ फीचर्स शामिल हैं।