Arbaaz Khan Tisari Shaadi: क्या तीसरी शादी कर रहे अरबाज खान? हाल ही में शूरा खान से हुई थी दूसरी शादी, जानिए सच्चाई...

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने 'डंब बिरयानी' शो से यूट्यूब की दुनिया में कदम रख लिया है. शो का पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है.
पहले एपिसोड में अरबाज खान-सोहेल खान ने अरहान खान और उनके दोस्तों के मिलकर रिलेशनशिप, दोस्ती, शादी, साथ सलीम खान और सलमान खान को लेकर बात की.
निकाह के बारे में बात में करते हुए अरबाज ने कहा- निकाह एक कॉन्ट्रैक्ट होता है, जिसे आपको निभाना ही होता है. निकाह में आपसे एक पेपर पर साइन कराया जाता है, जिसमें बहुत सारी बातें लिखी होती हैं.
खान ब्रदर्स ने कहा कि 'कोई भी रिलेशनशिप एक जिम्मेदारी है, जिसे आपको वक्त देना होता है. सामने वाले को समझना होता है. उसकी खुशी का ध्यान रखना होता है.'
इसके बाद शो में सलमान, अरबाज और सोहेल के बॉन्ड पर बात हुई. सोहेल ने कहा- हम तीनों ही भाईयों में बहुत प्यार है. सच कहें तो हम भाई नहीं, बल्कि बहनों की तरह रहते हैं.
'सलमान भाई हम दोनों से उम्र में काफी बड़े हैं. आज भी वो जब कमरे में आते हैं, तो मैं उनके सम्मान में खड़ा हो जाता हूं.'
वहीं अरबाज ने कहा कि 'हमारे बीच में प्यार है, क्योंकि हम मुश्किल वक्त में एक- दूसरे का हाथ थामे रहे. यहां बात सिर्फ पैसों की नहीं है. इमोशनली सपोर्ट की भी है.'
इसके बाद अरबाज थोड़ा मस्ती के मूड में आते हैं और कहते हैं- सलमान ने शादी नहीं की. सोहेल की हुई तो चली नहीं. मैंने दूसरी बार शादी कर ली है.
'उम्मीद है कि इसी पर टिका रहूंगा. तीसरी शादी नहीं करूंगा.' अरबाज ने अरहान के दोस्त देव से मजाक में कहा- जब मैं अभी शादी कर रहा था, तो इसे कॉल किया, ये बोला मैं नहीं आ पाऊंगा.
'फिर मैंने इसको कहा ठीक है, अगले में आ जाना.' अरबाज की इस बात पर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. कुल मिलाकर डंब बिरयानी का पहला एपिसोड मजेदार रहा.
अरहान के शो में लोगों को वो बातें जानने को मिलीं, जो अब तक किसी इंटरव्यू या पॉडकास्ट में नहीं सुनी गई थीं.