अनुपमा करेगी कन्यादान की जगह पतिदान, शो में अब आया ये महाट्विस्ट...

टीवी सीरियल अनुपमा का बुधवार 17 अप्रैल 2024 की एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। लेकिन फैंस एक्साइटेड हैं अपकमिंग एपिसोड में आने वाली चीजों को लेकर। अनुज कपाड़िया की शादी से लेकर रियलिटी शो में अनुपमा की जीत तक, ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब फैंस को मिलने हैं।
इसी बीच मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर वीडियो जारी कर दिया है जिसमें फिर एक बार वनराज शाह और अनुपमा को आमने-सामने आते देखा जा सकता है।
सीरियल के एपिसोड की आखिर में दिखाया गया है कि बापूजी को यह बात पता चल जाएगी कि अनुपमा भी अनुज कपाड़िया को मिस कर रही है और बार-बार अपने पति को किसी और के साथ देखकर वो रह नहीं पा रही है।
फिर दिखाया गया है वो प्रोमो वीडियो जिसमें वनराज शाह को पूरे परिवार के साथ अमेरिका से वापस भारत जाते देखा जा सकता है। जाने से पहले पूरा परिवार साथ में तस्वीर खिंचवाएगा और सभी एक दूसरे से गले मिलकर भावुक होंगे।
लीला बा कहेंगी कि आज समझ आ रहा है कि परिवार से दूर जाना कितना मुश्किल होता है। अनुपमा उनकी बात में अपनी बात जोड़ते हुए कहेगी कि जिस तरह बड़ों की खुशियां बच्चों से होती हैं उसी तरह बच्चों की खुशियां भी बड़ों से होती हैं।
जब सभी लोग पॉजिटिव बातें कर रहे होंगे तभी अनुपमा की मुलाकात वनराज शाह से होगी जो हमेशा की तरह कुछ जली-कटी और मनहूस बातें करके माहौल खराब करने की कोशिश करेगा। वनराज शाह अपनी एक्स वाइफ अनुपमा से कहेगा कि हम तो नहीं जा पाएंगे लेकिन तुम अनुज कपाड़िया की शादी में जरूर जाना।
वनराज शाह अनुपमा से कहेगा, "लोग कन्यादान करते हैं, तुम पतिदान करके एक नई रीत शुरू करना।" जवाब में अनुपमा कुछ ऐसा कहेगी जिससे वनराज शाह को भी मिर्ची लग जाएगी। अनुपमा कहेगी, "मैं कन्यादान करूं ना करूं, लेकिन आप डिंपी का कन्यादान जरूर कीजिएगा।
वरना मुझे बेकार में अहमदाबाद आना पडे़गा। और वो आपको अच्छा नहीं लगेगा।" मालूम हो कि वनराज शाह अचानक से डिंपल की शादी के लिए मान गया है, लेकिन वो चाहता है कि सारे रीति रिवाज भारत में हों। अनुपमा और काव्या को इसके पीछे वनराज की कोई चाल नजर आ रही है।