अरमान की असली मां की हुई मौत, ये शख्स निकला इस घटना का कारण...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा, रूही और अरमान को कुछ नहीं होगा। किडनैपर रूही और अभिरा को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। ऐसे में दादी-सा अपने तीनों बच्चों के लिए गणगौर की पूजा रखेंगी।
इस पूजा के दौरान सीरियल में तीन ट्विस्ट आएंगे। इन ट्विस्ट की वजह से अभिरा, अरमान और रूही की जिंदगी हमेशा-हमेशा के लिए बदल जाएगी। आइए आपको इन ट्विस्ट के बारे में बताते हैं।
सीरियल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में रूही, अरमान के नाम वाला अभिरा का दुपट्टा चुरा लेगी।
वहीं अरमान, अभिरा को अपना और रूही का सच बताने का फैसला लेगा।
सच जानने के बाद अभिरा क्या करेगी? वह अरमान और रूही का सच जानने के बाद कैसे रिएक्ट करेगी? ये सब आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा।
वहीं सीरियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले एपिसोड्स में कावेरी पौद्दार का भी सच सामने आएगा। अरमान को पता चलेगा कि दादी-सा की वजह से ही उसकी असली मां की मौत हुई थी।
अभी तक अरमान, दादी-सा के प्यार के लिए तरस रहा था, लेकिन जब उसे ये पता चलेगा कि उसकी मां उसकी ही अपनी दादी की वजह से अब इस दुनिया में नहीं है तब क्या होगा?
क्या अभिरा अपने जीवन के इस कठिन दौर में अरमान के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी? क्या इससे उनका बंधन और मजबूत हो जाएगा? इन सारे सवालों के जवाब तो आने वाले एपिसोड में ही मिलेंगे।