Anupama 14 April 2024: बड़े झमेले में फंसी अनुपमा की बेटी, शो में आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, आरुष ने पाखी को अपने घर पर बुलाया होगा। वो कहेगा कि क्योंकि उसके पेरेंट्स यहां नहीं हैं और बाहर प्राइवेसी में तसल्ली से बात नहीं हो पाती है इसलिए उसने उसे यहां घर पर बुलाया है।
पाखी बिजनेस की बात करती रहेगी और फिर उसकी बात सुनने के बाद आरुष उससे कहेगा कि बिजनेस वगैरह तो बड़ी आसानी से हो जाएगा। बल्कि वो काम होना तो तय है। तो चलो एडवांस में सेलिब्रेट करते हैं। आरुष पाखी को शराब पिलाने लगेगा।
सोशल मीडिया पर मौजूद थ्योरीज की मानें तो अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आरुष नशे की हालत में पाखी का फायदा उठाएगा और फिर वहां से फरार हो जाएगा।
अनुपमा की बेटी पाखी को जब आरुष की हरकत के बारे में पता चलेगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। फिर उसे डिंपल, काव्या और अनुपमा की कही बातें याद आएंगी।
पाखी खुद को ठगा सा महसूस करेगी। वो हमेशा की तरह रोती गिड़गिड़ाती मदद मांगने पहुंचेगी लेकिन देखना होगा कि क्या इस बार भी उसकी मां उसकी मदद करेगी।
क्योंकि अनुपमा का बदला हुआ अवतार पिछले कुछ वक्त में देखने मिला है। अब वो अपनी औलाद की गलतियां छिपाने और उन्हें माफ करने में यकीन नहीं रखती।
अब उसे लगता है कि अगर बच्चों ने कुछ गलत किया है तो उन्हें उसकी ना सिर्फ सजा मिलनी चाहिए बल्कि खुद ठोकर खाकर सीखने का मौका भी मिलना चाहिए।
अनुपमा स्वीटी पर चाहे कितना ही गुस्सा करे, वो उसकी लाडली बेटी है। तो ऐसे में क्या इस बार वो अपनी बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ेगी।