Salman Khan Ke Ghar Firing: दिनदहाड़े सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, जानिए पूरा मामला
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर बाहर फायरिंग होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार तड़के चार राउंड फायरिंग की गई है.
बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार शूटर्स ने रविवार सुबह करीब 4.50 बजे हवाई फायरिंग कर दी. दोनों शूटर गोलीबारी कर वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.
गोली चलने की इस घटना के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके अलावा फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और गोलीबारी की जांच शुरू कर दी है.
इसके साथ ही पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. घटना के बाद डीसीपी भी मौके पर पहुंच गए हैं.
सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक्टर को ये धमकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से मिली है. बताया जा रहा है कि हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था. इस हमले की वजह ये बताई गई कि सलमान के साथ उनके करीबी संबंध हैं. इसलिए ये हमला कराया गया था.
बता दें कि साल 2023 में भी सलमान के ऑफिस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा ईमेल भेजा था. लॉरेंस बिश्नोई की उस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी.
अभी भी सलमान खान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है. बता दें कि ये ईमेल मोहित गर्ग की आईडी से सलमान खान के ऑफिस में भेजा गया था. जिसमें कहा गया था कि 'तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें.'
इस ईमेल में आगे लिखा गया कि, 'मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'
इस धमकी भरे ईमेल के बाद सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया था.