Anupama 11 February 2024: अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, लेकिन शो में आएगा ये मसालेदार ट्विस्ट...

सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में अनुज कपाड़िया अपनी एक्स वाइफ से मिलेगा और दोनों की बातचीत होगी। मुलाकात के लिए जाने से पहले अनुपमा यशदीप को बताएगी कि उसे नहीं पता कि मुलाकात के बाद अनुज उससे क्या-क्या सवाल करेंगे और दोनों की क्या बातें होंगी।
लेकिन वो जानती है कि उसे क्या जवाब देना है। मुझे कहना है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं और अब उन्हें भी आध्या और श्रुति के साथ जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए। अनुपमा कहेगी कि मेरी उनके लिए बस यही दुआ है कि वो अपनी जिंदगी में बहुत-बहुत खुश रहें।
यशदीप ध्यान से अनुपमा की बातें सुनेगा और फिर उसका फोन बजेगा जिसके बाद वो अनु को बताएगा कि कैब आ गई है, आपको जाना चाहिए। अनुपमा हैरान होगी कि यशदीप ने उसका इतना ध्यान रखते हुए गाड़ी बुक की है।
इस पर यशदीप कहेगा कि सोचा आपके मुश्किल रास्तों को थोड़ा सा आसान बना दूं। इधर अनुपमा मन में ढेरों सवाल लिए गाड़ी में बैठ जाएगी और उधर अनुज कपाड़िया गाड़ी में बैठकर अनुपमा की कही बातों के बारे में सोच रहा होगा। वह श्रुति से झूठ बोलकर अनुपमा से मुलाकात के लिए निकल जाएगा।
अनुज कपाड़िया मन ही मन सोचेगा कि वो आज का दिन गुजरने के बाद श्रुति को सब कुछ सच बता देगा। श्रुति भी बिना कुछ कहे अनुज को जाने देगी और कहेगी कि आज वो इतनी खुश है कि कोई उससे अगर उसकी जान भी मांग लेगा तो वो दे देगी।
अनुज कपाड़िया और अनुपमा एक दूसरे से मिलेंगे और अनुज कपाड़िया के शायराना अंदाज पर अनु पूछेगी कि वो अभी तक शायराना अंदाज में बात करता है। अनुज इस पर कहेगा कि उसके जाने के बाद शायरी भी चली गई थी। अब वो आई है तो शायरी भी वापस आ गई है।
बातचीत के दौरान अनुपमा भी शायराना अंदाज में बात करेगी और इस बात को अनुज फौरन पॉइंट आउट कर जाएगा। वो यशदीप का नाम लिए बगैर कहेगा कि तुम कब से शायरी करने लग गईं?
अनुज कपाड़िया समझ जाएगा कि अनुपमा बार-बार उनकी लव स्टोरी को खत्म करने का जिक्र कर रही है, इस पर वो कहेगा कि चलो कैसी भी सही हमारी बात शुरू तो हुई। लेकिन एक विनती है, अपने शब्दों को खुद ही उनकी मंजिल ढूंढने दो। खुद ही अपनी बातचीत में कोई डेस्टिनेशन मत डालो।
अनुपमा समझ जाएगी कि अनुज बात को किस तरह ले जाना चाह रहा है, इस पर वो मुद्दे पर आते हुए कहेगी कि समझ नहीं आ रहा क्या बात करें, लेकिन बात तो करनी होगी, क्योंकि बात नहीं होगी तो फिर क्लोजर कैसे मिलेगा?
इस पर अनुज कपाड़िया कहेगा कि हमारी तो कहानी ही पूरी नहीं हुई है अनु तो फिर क्लोजर कहां से होगा। अनुज कपाड़िया पूछेगा कि अनुपमा ने अपना नाम क्यों बदल लिया, इस पर अनु कहेगी कि नाम के साथ बहुत सी बुरी यादें जुड़ गई थीं, इसलिए उसने नाम बदल दिया।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से माफी मांगता हैं, लेकिन अनुपमा उसे माफ नहीं करती हैं। अनुज अनुपमा से प्यार का इजहार करता हैं। दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को एक साथ देख लेती हैं और उसे उनकी सच्चाई के बारे में पता चल जाता हैं।