Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 February 2024: बीच सड़क में युवराज को दौड़ा-दौड़ा कर मरेगा अरमान, शो में आया बड़ा ट्विस्ट

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, युवराज अभिरा को कैफे में देखता है, अभिरा खुद को पिज्जा खाने से रोकती है और कहती है कि वह अरमान का इंतजार करेगी। युवराज अभिरा को देख कर खुद को तैयार करने लगता है। युवराज कहता है कि वह अभिरा को देख कर घबराया हुआ है। युवराज लंबी सांस लेता है अपनी कार से उतर जाता है।
युवराज जैसे ही अभिरा की ओर बड़ने लगता है वह देखता है कि अभिरा की मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र है, वह कहता है कि अभिरा ने शादी कर ली, युवराज के सामने एक कार आ जाती है उतने में अभिरा वहां से चली जाती है युवराज उसे जाते हुए देख नही पाता।
युवराज अभिरा की मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र देखने के घर आता है और पागलों जैसी हरकत करता है वह कहता है कि मैं ये पता लगाकर रहूंगा कि अभिरा पर नजर डालने की हिम्मत किसने की है।
अभिरा बताती है कि उसे जैसे ही पता चला रूही की तबियत खराब है तो वह कैफे से रूही के लिए सूप लेकर आ गई अभिरा रूही से सूप पीने के लिए कहती है अरमान रूही को मनाता है फिर रूही सूप पी लेती है।
रूही अभिरा से उसका प्लान कैंसल कराने की वजह से मांफी मांगती है, अभिरा अपनी पहले सैलरी से रूही के लिए केक पेस्ट्री लेकर आती है रूही उससे बहुत खुश होती है। रूही कहती है कि कभी कोई उसके लिए पहली सैलरी से गिफ्ट नही लाया अभिरा रूही उसे कहती है कि वह अगली सैलरी आने के बाद रूही के लिए और बेहतर गिफ्ट लेकर आएगी।
दादी-सा अभिरा के लिए खुश नजर आती है। संजय अपने फोन ने युवराज की कॉल देख कर परेशान नजर आता है मनोज संजय से कहता है कि उसे शुक्ला जी के केस के बारे में कुछ बात करनी है और संजय के पास बैठ जाता है और फाइल देखने के लिए कहता है
संजय मनोज पर गुस्सा करता है और कहता है कि अगर तुमसे ये केस संभल नहीं रहा तो मैं इसे अरमान को दे देता हूं, दादी-सा मनोज को जाने के लिए कहती है फिर दादी-सा संजय से कहती है कि आपकी पहचान पोद्दार परिवार की वजह से है अपने गुस्से पर काबू पाना सीखिए वरना हमे गुस्सा आ गया तो…. संजय शांत हो जाता है।
उसके बाद अभिरा दादी-सा से कहती है कि क्या यह पैसे आपके है और उन्हे देने लगती है अभिरा अपने मन में सोचती है कि वह अपनी पहली सैलरी से कावेरी को कुछ देना चाहती है, लेकिन कावेरी उन पैसों को लेने से इंकार कर देती है और कहती है कि ये पैसे हमारे नही है और गिरे हुए पैसे उठाना अपशगुन होता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और युवराज की हाथापाई होती है फिर अरमान युवराज के पीछे भागता है युवराज अरमान को धक्का देकर भागने की कोशिश करता है लेकिन वह गाड़ी से टकरा जाता है मनीष घायल युवराज को अपने घर लेकर आता है, अभिरा अरमान को बताती है कि मास्क पहने हुए वह व्यक्ति युवराज ही था। ]