इंजीनियर पूजा शर्मा की हत्या: तीन आरोपी गिरफ्तार, रोड रॉबरी और स्नैचिंग की 100 से भी ज्यादा वारदातों को दे चुके हैं अंजाम….लूट की नियत से युवती को मारी थी गोली

धमतरी 20 नवंबर 2020. गुरुग्राम के सेक्टर 65 में धमतरी की युवती की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दो आरोपी हरियाणा से हैं तो एक मध्यप्रदेश का रहने वाला है. आपको बता दें कि गाड़ी लूट के इरादे से 26 वर्षीय पूजा शर्मा की हत्या की गई थी. गाड़ी लूटने में असफल होने पर बदमाशों ने पूजा शर्मा को गोली मार दी थी. पुलिस के मुताबिक, तीन हत्यारोपी भोंडसी में कमरा लेकर साइबर सिटी के विभिन्न इलाकों में गाड़ी लूट, मोबाइल लूट, ब्लैकमेलिंग ,हत्या की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि इन तीनों ने गुरुग्राम और आसपास के इलाकों में रोड रोबरी व स्नैचिंग की 100 से भी अधिक वारदातों को अंजाम दिया है. इनके पास से एक स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है, जिसमें सवार होकर ये तीनों लोग अपराध को अंजाम भी देते थे.

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी प्रीतपाल सांगवान का कहना है कि पूजा शर्मा की हत्या के पीछे किसी रंजिश आदि का कारण नहीं था. ये तीनों बदमाश बाइक पर सवार थे और लूटपाट के इरादे से सड़क पर घूम रहे थे. देर रात का समय था. तीनों ने एक कार को सुनसान रोड पर अकेले पाया और उस कार को रुकने का इशारा किया. कार रुक तो गई लेकिन जब इन्होंने कार की खिड़कियां खोलने के लिए कहा तो कार में सवार पूजा शर्मा और उसके दोस्त ने उससे इनकार कर दिया. बस इसी बात पर इन बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दी, जिसकी वजह से एक गोली पूजा शर्मा के लगी और पूजा शर्मा ने वारदात के अगले दिन अस्पताल में दम तोड़ दिया.

इन तीनों ने हाल ही में गुरुग्राम के गांधीनगर इलाके में भी एक अन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था, जो पुरानी रंजिश की वजह से दिया गया था. इन तीनों बदमाशों में से एक मेवात के नूह का रहने वाला है, दूसरा मध्यप्रदेश के दतिया जिले का और तीसरा हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ का. तीनों एक साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देते हैं.

दीपावली की रात 14 नवंबर को इसी गिरोह ने शिवाजी नगर थाना एरिया की गांधी नगर कॉलोनी में 22 साल के गौरव की गोली मारकर हत्या की थी। गौरव से इरशाद उर्फ गोलू की पुरानी रंजिश थी। इसी के चलते युवक के घर गए और उसके साथ बैठकर शराब पी। फिर युवक की हत्या कर ये फरार हो गए। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि वारदात के दौरान प्रयोग की गई स्विफ्ट कार आरोपितों से बरामद की गई है। यह कार इरशाद की है। कई अन्य वारदात में इस कार का प्रयोग किया गया। झपटमारी की अन्य वारदात के बारे इनसे पूछताछ की जा रही है।

सेक्टर-65 एरिया में कार लूट के दौरान युवती की हत्या की गुत्थी आरोपितों की एक मोबाइल कॉल की गलती से खुल गई। क्राइम ब्रांच सूत्रों ने बताया कि सेक्टर-50 थाना में दर्ज एफआईआर में एक महिला के गुम हुए मोबाइल का डेटा मिसयूज करने के नाम पर किसी ने कॉल कर 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। पुलिस के पास आरोपितों का नंबर आया तो साइबर सेल की मदद से गिरोह को काबू किया गया। सख्ती से पूछताछ में खुलासा हुआ कि इसी गिरोह ने झपटमारी की करीब 100 वारदात के साथ ही 2 हत्या भी की हैं।

बता दें 3 नवंबर की देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी लूटने के इरादे से धमतरी की रहने वाली पूजा शर्मा पर फायरिंग कर दी थी. हालांकि इस दौरान बदमाश गाड़ी लूटने में नाकाम रहे. गाड़ी लूट के असफल प्रयास के बाद की गई फायरिंग में छत्तीसगढ़ के धमतरी की रहने वाली पूजा शर्मा के सिर में गोली लगी थी. हालांकि 2 दिन के इलाज के बाद अब पूजा शर्मा की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी.

ब्रेकिंग: लेडी इंजीनियर का मर्डर: छत्तीसगढ़ की बेटी की लुटेरों ने गोली मारकर की हत्या, कार लूटने में नाकाम बदमाशों ने दिया खौफनाक वारदात को दिया अंजाम…दोस्तों संग डिनर कर लौट रही थी

 

Spread the love