ब्रेकिंग: लेडी इंजीनियर का मर्डर: छत्तीसगढ़ की बेटी की लुटेरों ने गोली मारकर की हत्या, कार लूटने में नाकाम बदमाशों ने दिया खौफनाक वारदात को दिया अंजाम…दोस्तों संग डिनर कर लौट रही थी

रायपुर 6 नवम्बर 2020. हरियाणा के गुरुग्राम में बेखौफ बादमाशों ने धमतरी की रहने वाली एक छात्रा को गोली मार दी है. सेक्टर-65 इलाके में बाइक सवार 3 बदमाशों ने गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती की सिर में गोली मारी है. घटना के बाद आनन-फानन में युवती को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ पर उसकी इलाज के दौरान 26 वर्षीय पूजा ने दम तोड़ दिया है. पूजा हरियाणा में इंजीनियर थी.

दरअसल, बीती 3 नवंबर की देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी लूटने के इरादे से पूजा पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस दौरान बदमाश गाड़ी लूटने में नाकाम रहे. गाड़ी लूट के असफल प्रयास के बाद की गई फायरिंग में छत्तीसगढ़ के धमतरी की रहने वाली पूजा शर्मा के सिर में गोली लगी थी. हालांकि 2 दिन के इलाज के बाद अब पूजा शर्मा जिंदगी की जंग हार चुकी है. बता दें कि बीती 3 नवंबर की शाम अपने दोस्त के साथ डिनर पार्टी के बाद लॉन्ग ड्राइव पर पूजा शर्मा निकली थी. इस दौरान पूजा के साथ हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय पूजा शर्मा गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी थी. वह अपने दोस्त सागर मनचंदा के साथ खाना खाने निकली थी. युवती के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी. पुलिस सूत्रों की मानें तो गाड़ी लूट में असफल होने पर अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में बैठे युवक और युवती पर फायरिंग की. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.
इस वारदात के बाद धमतरी आधारी नवागांव में रहने वाले युवती के माता पिता गुड़गांव के लिए निकल गए हैं. पुलिस को दिए बयान में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रुड़की के रहने वाले सागर मनचंदा ने बताया कि वह सेक्टर-40 में रहता है. मंगलवार रात करीब 8 बजे वह अपनी 26 साल की दोस्त पूजा शर्मा के साथ डिनर के लिए सेक्टर-31 की मार्केट गए थे. खाना खाने के बाद वहां से हाईवे की तरफ घूमने निकल गए. वापसी में एसपीआर रोड से होते हुए दोनों पूजा शर्मा का बुक किया हुआ फ्लैट देखने के लिए गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर चले गए.
फ्लैट देखने के बाद रात करीब 11.15 बजे जब दोबारा रोड पर आए तो मोटरसाइकल पर सवार मास्क लगाए हुए 3 युवकों ने उनकी कार यूके 17 एफ 5128 रुकवाई. दो बदमाश कार की साइड में आ गए और पिस्तौल दिखा खिड़की खोलने का इशारा किया. सागर ने बताया कि विरोध किए जाने पर एक ने फायर किया तो दूसरे ने ड्राइवर सीट पर बैठी पूजा को गोली मार दी. वह तो बच गया, लेकिन दूसरी गोली पूजा के सिर पर लगी. इसके बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए और सागर ने पूजा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

Spread the love