comscore

ट्यूशन टीचर से शादी रचा रहे डाक्टर के बेटे ने खुद को मारी गोली…….पिता के अफेयर की वजह से था परेशान…..मंडप पर दुल्हा बने पिता और दुल्हन बनी ट्यूशन टीचर की चप्पल से हुई थी पिटाई

इंदौर 23 जून 2021। बेटे की ट्यूशन टीचर के साथ डाक्टर की शादी को लेकर मंडप पर चले फिल्मी ड्रामे में एक नया ट्विटस्ट आ गया है। डाक्टर के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर दी है। ये वही बेटा है, जिसकी ट्यूशन टीचर के साथ उसके पिता का अफेयर था और फिर होटल में शादी के दौरान दुल्हे बने डाक्टर की चप्पल से पिटाई हो गयी थी। विवाद की वजह से डाक्टर जितेंद्र कुमार पंडोरिया की शादी नहीं हो सकी थी और उन्हें जेल जाना पड़ा था।

बेटे की ट्यूशन टीचर से डाक्टर को हुआ प्यार : …50 साल के डाक्टर ने 15 साल छोटी टीचर को दिया दिल….होटल में शादी रचाते वक्त बीबी तीन बच्चों को लेकर पहुंची मंडप….फिर जमकर हुआ तमाशा

डॉ जितेंद्र के 16 साल के बेटे यशवंत ने फार्म हाउस में खुद को गोली मार ली, हैरानी बात ये है कि डॉ जितेंद्र ने बिना पुलिस को जानकारी दिये बेटे का अंतिम संस्कार भी कर दिया। हालांकि उनकी तरफ से बातें भी कही गयी कि हार्ट अटैक से यशवंत की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोपहर में पुलिस को एक लड़के की मौत की खबर मिली थी, जिसका चुपचाप अंतिम संस्कार करा दिया गया था। पुलिस के मुताबिक पिता के अफेयर और शादी के ड्रामे के बाद से वो काफी परेशान था।

घटना के दिन भी वो फार्म हाउस में अकेला था, शादी वाले विवाद की वजह से जेल में बंद डॉ जितेंद्र जब सोमवार को जेल से छूटकर आये तो उस दौरान भी बाप-बेटे में विवाद हुआ। इसी दौरान फार्म हाउस में बेटे यशवंत ने खुद को गोली मार ली। आपको बता दें कि चार दिन पहले डॉ जितेंद्र एक होटल में अपने बेटे की ट्यूशन टीचर से शादी रचा रहे थे, इसी दौरान बीबी तीन बच्चों को लेकर मंडप में पहुंच गयी और दुल्हा-दुल्हन दोनों की मंडप में ही चप्पल से पिटाई कर दी। इस मामले में केस दर्ज करन के बाद डॉ जितेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Spread the love