Begin typing your search above and press return to search.

बेटे की ट्यूशन टीचर से डाक्टर को हुआ प्यार : …50 साल के डाक्टर ने 15 साल छोटी टीचर को दिया दिल….होटल में शादी रचाते वक्त बीबी तीन बच्चों को लेकर पहुंची मंडप….फिर जमकर हुआ तमाशा

बेटे की ट्यूशन टीचर से डाक्टर को हुआ प्यार : …50 साल के डाक्टर ने 15 साल छोटी टीचर को दिया दिल….होटल में शादी रचाते वक्त बीबी तीन बच्चों को लेकर पहुंची मंडप….फिर जमकर हुआ तमाशा
X
By NPG News

इंदौर 19 जून 2021। ….इश्क होता ही कुछ ऐसा है…ना उम्र का ठिकाना और ना सामाजिक बंधनों का ख्याल…. प्यार हुआ तो बस हो गया।…आशिकी का अनूठा किस्सा इस दफा इंदौर का है, जहां एक डाक्टर को घर पर बेटे को ट्यूशन पढ़ाने आने वाली टीचर से ही मोहब्बत हो गयी। डाक्टर की उम्र 50 साल और लड़की की उम्र 35 साल….लेकिन आंखे एक बार लड़ी तो फिर रूकती कहां है।

प्यार में दोनों पागल कुछ ऐसे हुए कि बात सीधे शादी के मंडप तक जा पहुंची। डाक्टर अपनी बीबी और बच्चे को छोड़ चोरी छिपे होटल में, तो लड़की परिवार को बाय-बाय कर सीधे शादी के मंडप में पहुंच गयी। अब प्यार तो चोरी-चोरी चल जाता है…लेकिन शादी कहां चोरी-चुपके होने वाली थी…सो डाक्टर के घरवालों को शादी की खबर हो गयी, फिर क्या था डाक्टर की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ सीधे शादी के मंडप में पहुंच गयी। मंडप में जमकर हंगामा हुआ। शादी की रस्में पूरी नहीं हो पाईं। पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जितेंद्र दांगी (50) कम्पेल में होम्योपैथिक (BHMS) डॉक्टर हैं। वह घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले हो चुकी है। एक बेटा 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसे ही पढ़ाने के लिए ही होम ट्यूटर आती थी। बताया जाता है कि महिला पास के ही किसी प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल भी है।

शनिवार को भंवरकुआं के होटल में दोनों शादी करने वाले थे। शादी की पूरी तैयारियां भी कर ली गईं। मंडप सजा लिया गया। दूल्हा बनकर डॉक्टर और दुल्हन के जोड़े में महिला टीचर भी मंडप में बैठे थे। इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह अपनी बेटी, दोनों बेटों और परिजन के साथ मंडप में पहुंच गई। यहां सभी ने हंगामा शुरू कर दिया।

आरोप है कि कुछ लोगों ने डॉक्टर और होने वाली दुल्हन के साथ मारपीट भी की। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। यहां भी विवाद हुआ। पहली पत्नी ने डॉक्टर और महिला टीचर के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को हिरासत में ले लिया है।डॉक्टर दूल्हे का कहना है कि घर में प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। ये शादी घर वालों की मर्जी से हो रही है। जब पूछा गया कि बिना तलाक लिए दूसरी शादी क्यों कर रहे हो, तो जवाब नहीं दे सके।

Next Story