Begin typing your search above and press return to search.

Hasdev Aranya: CG के इस मुद्दे पर देशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस: सभी राज्‍यों के प्रदेश अध्‍यक्षों को जारी किया पत्र, 16-17 जनवरी को होगा विरोध- प्रदर्शन

Hasdev Aranya:

Hasdev Aranya: CG के इस मुद्दे पर देशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस: सभी राज्‍यों के प्रदेश अध्‍यक्षों को जारी किया पत्र, 16-17 जनवरी को होगा विरोध- प्रदर्शन
X

congress

By Sanjeet Kumar

Hasdev Aranya: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के एक मुद्दे को कांग्रेस राष्‍ट्रीय मुद्दा बनाने की रणनीति पर काम कर रही है। पार्टी ने अपने सभी राज्‍यों के प्रदेश अध्‍यक्षों को इस मुद्दे पर 16 और 17 जनवरी को धरना- प्रदर्शन करने का पत्र जारी किया है।

प्रदेश के जिस मुद्दे पर कांग्रेस राष्‍ट्रीय स्‍तर पर विष्‍णुदेव साय सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है वह मुद्दो हसदेव अरण्‍य की कटाई का है। अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवाजीराव मोघे ने सभी राज्‍यों के आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्षों को पत्र जारी किया है। इमसें मोघे ने कोयला खदानों के लिए सरगुजा संभाग में हसदेव अरण्‍य की कटाई के विरोध में 16 और 17 जनवरी को राज्‍य, जिला और ब्‍लॉक स्‍तर पर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने के कहा है।

क्‍या है यह पूरा मामला समझने के लिए यहां क्लिक करें



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story