कोरोना के खिलाफ जंग में NMDC का छत्तीसगढ़ सरकार को बड़ा सहयोग…. रॉयल्टी के 200 करोड़ रुपये का एडवांस में किया भुगतान… CMD बैजेंद्र कुमार ने ट्वीट कर लिखा…

रायपुर 31 मार्च 2020। पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इस जंग में हर कोई खुले दिल से सहयोग के लिए हाथ भी बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में NMDC ने छत्तीसगढ़ सरकार को भी कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ी मदद की है। CMD एन बैजेंद्र कुमार के निर्देश पर NMDC ने 200 रुपये की अग्रिम रॉयल्टी राशी छत्तीसगढ़ को दी है।

कोरोना पीड़ितों के लिए NMDC की बड़ी मदद ….. पीएम केयर फंड में सहयोग किये 150 करोड़…. CMD एन बैजेंद्र कुमार ने किया ट्वीट….”इस मुश्किल घड़ी में हमारी तरफ से ये छोटी से मदद”

खुद CMD एन बैजेंद्र कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि

“NMDC ने छत्तीसगढ़ सरकार को अग्रिम रॉयल्टी के रूप में 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया है, ताकि छत्तीसगढ़ सरकार को कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में सक्षम बनाया जा सके। एनएमडीसी लिमिटेड मुश्किल समय के दौरान अपने लोगों के साथ खड़ा है”

 

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को ही सीएमडी एन बैजेंद्र कुमार ने इस बात का ऐलान किया था कि पीएम केयर फंड में एनएमडीसी 150 करोड़ रुपये की मदद करेगा। एनएमडीसी देश का पहला ऐसा सार्वजनिक उपक्रम था, जिसने इतनी बड़ी मदद पीएम केयर फंड में की थी।

Spread the love