कोरोना पीड़ितों के लिए NMDC की बड़ी मदद ….. पीएम केयर फंड में सहयोग किये 150 करोड़…. CMD एन बैजेंद्र कुमार ने किया ट्वीट….”इस मुश्किल घड़ी में हमारी तरफ से ये छोटी से मदद”

रायपुर 30 मार्च 2020। कोरोना से जंग लड़ रहे देशवासियों के लिए मदद के हाथ भी तेजी से उठ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र की पीएम केयर फंड में लगातार मदद आ रही है। इस मुश्किल जंग में NMDC ने भी मदद का बेमिसाल उदाहरण पेश किया। NMDC के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर एन बैजेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री केयर फंड में 150 करोड़ की राशि सहयोग की है। पीएम केयर फंड में बड़ी राशि दिये जाने को लेकर  CMD एन बैजेंद्र कुमार ने ट्वीट किया है। देश का ये पहला सार्वजनिक उपक्रम है, जिसने इतनी बड़ी मदद पीएम केयर फंड में दिया है।

उन्होंने लिखा है….

“देश के लिए इस मुश्किल घड़ी में NMDC ने 150 करोड़ रुपये पीएम केयर फंड में दिये हैं। ये हमारी तरफ से एक छोटी मदद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशहित में दिया गया है”

आपको बता दें कि देश की नवरत्न कंपनी में से एक NMDC, स्टील और आयरन ओर के सेक्टर में ना सिर्फ उत्पादन का कीर्तिमान रचती रही है बल्कि जब-जब देशहित की बात आयी है समाजिक सरोकार का बेहतर उदाहरण पेश करते हुए उदार मन से मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है। आपको बता दें कि देश में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 1200 के करीब पहुंच गया है, जबकि 32 लोगों की भी अब तक मौत हो चुकी है। भारत में सघन आबादी को देखते हुए इसके संक्रमण के विस्तार का भी खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम केयर फंड को स्थापित किया था, ताकि जरूरतमंदों की मदद हो सके।

Spread the love