Begin typing your search above and press return to search.

लॉकडाउन : ….इस जिले में बुधवार को होगा लॉकडाउन पर फैसला….सभी वर्गों से बैठक कर जिला प्रशासन लेगा अंतिम फ़ैसला….कलेक्टर बोले NPG से ..

लॉकडाउन : ….इस जिले में बुधवार को होगा लॉकडाउन पर फैसला….सभी वर्गों से बैठक कर जिला प्रशासन लेगा अंतिम फ़ैसला….कलेक्टर बोले NPG से ..
X
By NPG News

अंबिकापुर,19 जुलाई 2020। सरगुजा के नगरीय क्षेत्र में लॉकडॉउन को लेकर अंतिम निर्णय बुधवार को सभी वर्गों से चर्चा के उपरांत जिला प्रशासन करेगा। इस वक्त शहर का क़रीब बीस से पच्चीस प्रतिशत हिस्सा कंटेनमेंट जोन के रुप में पहले से ही प्रतिबंधित है।

लॉकडाउन बिग ब्रेकिंग : रायपुर सहित इन जिलों में लॉकडाउन का आदेश हुआ जारी….. पढ़िये कब से कब तक रहेगा बंद… LOCKDOWN में किन-किन चीजों की रहेगी छूट….और किसे किया जायेगा पूरी तरह बंद

सरगुजा के शहरी इलाक़े में पंक्तियों के लिखे जाने तक 104 कोविड संक्रमित मरीज़ों की पहचान हो चुकी है। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में यह आँकड़ा 38 है। संभाग मुख्यालय को 24 कंटेनमेंट जोन में बाँटा गया है। इनमें शहर के प्रमुख इलाक़े शामिल हैं।
कलेक्टर संजीव झा ने NPG से कहा –

“कल अवकाश है.. मंगल बुध को शहर स्वस्फुर्त बंद रहता है.. यह तीन दिन हम कंटेनमेंट जोन को और सख़्त करेंगे.. शहर के भीतर बैरीकेटिंग और बाहर नाकेबंदी को और बेहतर किया जा रहा है.. अभी हम मास्क को लेकर अभियान चलाएगें जो देर शाम से शुरु हो जाएगा.. बुधवार को सभी वर्गों से बैठक के बाद यह अंतिम रुप से तय किया जाएगा कि.. सतर्कता की वजह से प्रतिबंध कितने स्तर तक लागू किया जाए”

कलेक्टर संजीव झा ने कहा –

“मेरा नागरिकों से आग्रह है.. वे अत्यधिक सतर्कता और सावधानी रखें.. वे सतर्क और सावधानी बरत कर खुद की, शहर की और प्रशासन की मदद करेंगे.”

Next Story