Begin typing your search above and press return to search.

Vijay Chandrashekhar News : सुपर स्टार विजय चंद्रशेखर पर हाईकोर्ट करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Vijay Chandrashekhar News : सुपर स्टार विजय चंद्रशेखर पर हाईकोर्ट करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

चेन्नई। मद्रास हाईकोर्ट मंगलवार को तमिल सुपर स्टार विजय की लेटेस्ट फिल्म 'लियो' के निर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियोज द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करेगा।

दरअसल, याचिकाकर्ता अदालत से तमिलनाडु सरकार को फिल्म की रिलीज के दिन 19 अक्टूबर को सुबह 4 बजे इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग की अनुमति देने का निर्देश देने की मांग कर रहे हैं। सेवन स्क्रीन स्टूडियोज के अधिकृत सिग्नेट्री के. रामचंद्रन ने अपनी अपील में कहा कि एक्टर विजय की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और फिल्म का ट्रेलर केवल दस दिनों में यूट्यूब पर 51 मिलियन तक पहुंच गया है। उन्होंने मुंबई में छह से सात शो और दिल्ली में छह शो में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्मों 'पठान' और 'जवान' का भी हवाला दिया।

गौरतलब है कि सोमवार को जब याचिका न्यायमूर्ति अनिता सुमंत के समक्ष सुनवाई के लिए आई, तो इसे अगले दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। ऐसा एडवोकेट जनरल (एजी) आर. शनमुगसुंदरम द्वारा यह सत्यापित करने के लिए समय मांगने के कारण हुआ कि क्या मूवी शो को विनियमित करने पर मदुरै बेंच में दायर जनहित याचिका को चेन्नई में उच्च न्यायालय की मुख्य सीट पर स्थानांतरित किया जा सकता है। सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति अनीता सुमंत ने कहा था कि यदि कागजात चेन्नई आ गए हैं, तो रिट याचिका को इसके साथ टैग किया जा सकता है और खंडपीठ के समक्ष पोस्ट किया जा सकता है। अदालत ने एजी को मंगलवार सुबह तक निर्देश प्राप्त करने का निर्देश दिया और कहा कि यदि कागजात चेन्नई नहीं पहुंचे हैं, तो वह रिट याचिका पर सुनवाई करेंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story